24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो हजार से अधिक के बकायेदार, सात दिनों में करें किराये का भुगतान : प्रशासक

नगर परिषद सभागार में शनिवार को आवंटित दुकान के मालिकों के साथ बैठक की गयी. बैठक में प्रशासक के द्वारा सभी दुकानदारों को निर्देश दिया कि जिनका भी दुकान किराया मद में दो हजार से अधिक बकाया है. एक सप्ताह के अंदर भुगतान कर दें.

गोड्डा. नगर परिषद सभागार में शनिवार को आवंटित दुकान के मालिकों के साथ बैठक की गयी. बैठक में प्रशासक के द्वारा सभी दुकानदारों को निर्देश दिया कि जिनका भी दुकान किराया मद में दो हजार से अधिक बकाया है. एक सप्ताह के अंदर भुगतान कर दें. जमा नहीं करने की स्थिति में उनके दुकान को सील करने की कार्रवाई की जायेगी. साथ ही यह भी बताया गया कि सड़क के किनारे सरकारी भूमि का अतिक्रमण न करें. क्योंकि यह सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग है. अतिक्रमण के कारण सड़क जाम की स्थिति बनी रहती है. इससे आवागमन में परेशानी होती है. सड़क का अतिक्रमण किए जाने के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. प्रशासक नगर परिषद् द्वारा सभी दुकानदारों को अपने दुकान के सामने साफ-सफाई के लिए डस्टबीन रखने को कहा गया. जिससे हमारा शहर साफ-सुथरा एवं आकर्षक दिखे. साथ ही प्रशासक नगर परिषद् द्वारा सभी दुकानदारों को दुकान संचालन में आ रही कठिनाइयों को सुना गया. सभी दुकानदारों द्वारा अनुरोध किया गया कि दुकान के आगे धूप, बरसात आदि से बचने हेतु कुछ जगह दी जाये. प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकान के आगे बने शेड को पूरी तरह से उजाड़ दिया जाता है. इसके अलावे कारगिल चैक के पास ऊपर बने दुकानदारों द्वारा भाड़ा कम करने का अनुरोध किया गया. साथ ही पानी एवं शौचालय की व्यवस्था कराने हेतु अनुरोध किया गया. मौके पर नगर प्रशासक आशीष कुमार, कार्यालय सहायक-भास्कर कुमार, राजस्व निरीक्षक रामानंद प्र यादव, नंदकिशोर साह, मनोज कुमार दुबे, मो इस्तेफाक, शंकर मंडल, मनोज कुमार व अन्य दुकानदार मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें