24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीकारामपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाढ़ से घिरे टीकरामपुर चंडीस्थान में शनिवार को घर के बाहर बाढ़ के पानी में डूबने से संजीव झा की 7 वर्षीय पुत्री गंगा कुमारी की मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाढ़ से घिरे टीकरामपुर चंडीस्थान में शनिवार को घर के बाहर बाढ़ के पानी में डूबने से संजीव झा की 7 वर्षीय पुत्री गंगा कुमारी की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने उसके घर के दरवाजे के पास से ही बाढ़ के पानी से बच्ची को ढूंढ कर निकाला. शव निकलते ही घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि टीकारामपुर चंडीस्थान टोला चारों ओर से बाढ़ के पानी में घिरा हुआ है. घर के दरवाजे के सामने तक बाढ़ का पानी आ चुका है. शनिवार सुबह संजीव झा मजदूरी का काम करने चला. जबकि पत्नी पूजा कुमारी घर के अंदर काम कर रही थी. शनिवार की सुबह करीब 10 बजे उनकी बेटी गंगा कुमारी अपने कच्ची घर के दरवाजा पर खेल रही थी. इसी दौरान अचानक वह दरवाजा के नीचे गिरी और बाढ़ के पानी में डूब गयी. जब मां पूजा कुमारी घर का काम निपटा कर घर के दरवाजे पर बेटी को देखने आयी तो वह नहीं मिली. जब बेटी के बाढ़ के पानी में डूबने की शंका हुई तो उसने हल्ला किया. इसके बाद परिजनों द्वारा पानी के अंदर बच्ची की खोजबीन प्रारंभ की गयी. ग्रामीणों के प्रयास से घर के दरवाजा के बाहर ही बच्ची को बाढ़ के पानी से ढूढ़ कर निकाला गया. परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें