24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चीरागोड़ा से 1.1 किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

संजीत के घर में थी दुकान, करता था गांजा सप्लाई

वरीय संवाददाता, धनबाद.

धनबाद सदर थाना की पुलिस ने शनिवार को चीरागोड़ा स्थित धोबी मुहल्ला की गली नंबर तीन में छापेमारी कर गांजा तस्करी के आरोप में संजीत साव नामक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार संजीत साव के लंबे समय से गांजा तस्करी से जुड़े होने की जानकारी मिली थी. सत्यापन के बाद शनिवार को डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) दीपक कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने रंजीत साव के घर में छापेमारी की और गांजा के साथ उसे गिरफ्तार किया. डीएसपी ने बताया कि संजीत के घर में ही दुकान थी, वहीं से वह गांजा की सप्लाई करता था. संजीत साव के घर से एक किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. पुलिस संजीत साव को थाने लाकर पूछताछ कर रही है.

दुकानदार पर गाली गलौज व धमकाने का आरोप : धनबाद.

जय प्रकाश नगर निवासी सह बरटांड़ स्थित शीशा केंद्र व प्लाई सेंटर के संचालक विवेक कुमार भगत ने धनबाद पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है. इस बाबत श्री भगत ने ऑनलाइन दर्ज कराये एफआइआर में अपने पास के दुकानदार पर गाली-ग्लौज करने का आरोप लगाया है. कहा कि : उक्त दुकानदार ने कहा कि मैं चेंबर ऑफ कॉमर्स बरटांड़ के चुनाव में हिस्सा लेने जा रहा हूं. मुझे कुछ फंड देना ही होगा. नहीं देने पर अंजाम बुरा भुगतने व जान से मार देने की चेतावनी दी है. कहा कि मेरा आपराधिक रिकॉर्ड है. उसने मुझे व परिवार के अन्य सदस्यों को भी मारने की धमकी दी है. इससे मैं व मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें