22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डूरंड कप के नॉकआउट चरण के मैचों की मेजबानी कर सकता है जमशेदपुर

जमशेदपुर. डूरंड कप की मौजूदा चैंपियन मोहन बागान सुपर जायंट 23 अगस्त को जेआरडी टाटा कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में अपना क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगी.

23 अगस्त को जेआरडी में खेलेगी मोहन बागान की टीम

जमशेदपुर. डूरंड कप की मौजूदा चैंपियन मोहन बागान सुपर जायंट 23 अगस्त को जेआरडी टाटा कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में अपना क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगी. ग्रुप ए में शीर्ष पर रहने के कारण नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने वाली मेरिनर्स अब तक टूर्नामेंट में अपराजित रही है. मोहन बागान की टीम ग्रुप मैच में डाउनटाउन हीरोज और भारतीय वायु सेना को मात देने में कामयाब रही थी. वहीं, 18 अगस्त रविवार को अपने अंतिम ग्रुप मैच में मोहन बागान का सामना ईस्ट बंगाल से होना था. लेकिन कोलकाता में चल रहे आंदोलन के कारण इस मैच को सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया गया. दोनों टीमों को एक-एक अंक भी दे दिये गये. इससे मोहन बागान शीर्ष पर रहा, जिसका गोल अंतर अधिक था. मोहन बागान की टीम 21 अगस्त को जमशेदपुर पहुंचेगी. क्वार्टर फाइनल मैच 23 अगस्त को मोहन बागान और पंजाब एफसी के बीच होगा. पंजाब की टीम ग्रुप सी में दूसरे स्थान पर रही थी.

जमशेदपुर में हो सकते हैं कोलकाता के मुकाबले :

कोलकाता में चल रहे आंदोलन के कारण जमशेदपुर को कोलकाता में होने वाले डूरंड कप के शेष मुकाबले की मेजबानी मिल सकती है. फिलहाल इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. मूल कार्यक्रम के अनुसार, कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में दो क्वार्टर फाइनल निर्धारित थे, जबकि जमशेदपुर में जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और असम में साई स्टेडियम को एक-एक मैच मिले थे. सेमीफाइनल और फाइनल दोनों साल्ट लेक में होने वाले थे. अगर कोलकाता में आंदोलन नहीं थमता है, तो जमशेदपुर को डूरंड कप के नॉकआउट चरण के मुकाबले की मेजबानी मिल सकता हैै.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें