24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में अगवा बच्चे को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया बरामद, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी…

Gopalganj News: गोपालगंज में 16 अगस्त दिन शुक्रवार को अपराधियों द्वारा 1 साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया था. जिसे थावे स्टेशन से शनिवार की देर रात पुलिस ने बरामद कर लिया है. हालांकि अपहरण करने वाले अपराधी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं.

Gopalganj News: गोपालगंज में 16 अगस्त दिन शुक्रवार को अपराधियों द्वारा 1 साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया था. जिसे थावे स्टेशन से शनिवार की देर रात पुलिस ने बरामद कर लिया है. हालांकि अपहरण करने वाले अपराधी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं. वहीं, बच्चे की बरामदगी के बाद परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली है. वहीं परिजनों का कहना है कि बच्चा घर के सामने खेल रहा था तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और उठा के चले गए.

बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड थी. जिसकी मदद से पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली थी. बच्चे की बरामदगी के बाद परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा अच्छा काम किया गया. घटना के 24 घंटे की अंदर बच्चे को बरामद कर लिया गया है. हमलोगों को बहुत खुशी हो रही है. हमारा बच्चा सकुशल घर वापस आ गया.

ये भी पढ़ें: छपरा में कोलकाता डॉक्टर हत्या कांड के विरोध में चिकित्सकों ने ओपीडी कार्यों का किया बहिष्कार, अस्पताल में भटकते नजर आए मरीज…

दरवाजे से बच्चे को अगवा किए थे अपराधी

बता दें कि गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के नरैनिया गांव के पास दरवाजे पर खेल रहे बबलू सिंह के पुत्र ऋषभ कुमार को बाइक सवार दो अपराधियों ने अगवा कर लिया था. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया था. एसपी स्वर्ण प्रभात ने कल इस पूरे मामले की जांच की और अपराधियों की फुटेज जारी किया. इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित किया गया था. अपराधियों की सूचना देने के लिए ₹25 हजार का इनाम रखा गया था.

पुलिस ने क्या कहा ?

वहीं हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता का कहा कि एसपी द्वारा एसआईटी टीम गठित की गई थी. जो अलग अलग टुकड़ों में काम कर रही थी. उन्होंने आगे बताया कि अपराधियों ने पुलिस के दबाव में आकर थावे जंक्शन पर बच्चे को छोड़ दिया और फिर फरार हो गए. उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी.

परिजनों ने क्या कहा ?

वहीं, सकुशल बच्चे की बरामदगी के बाद परिजनों ने पुलिस के कार्य की सराहना की है. परिजनों में खुशी की लहर है. बच्चे की मां ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने हमारे बच्चे की जिंदगी बचा ली. जिसके लिए मैं सदैव आभारी रहूंगी. एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि बच्चों को अगवा करने वाले दोनों अपराधी बच्चा चोर गिरोह से जुड़े हुए थे. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

मुजफ्फरपुर में किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें