25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर के नवगछिया में बाइक सवार युवक की हत्या, घात लगाए अपराधियों ने कनपट्टी में मारी गोली

Bihar Crime News: भागलपुर में नवगछिया थाना के तेतरी जिरोमाईल एन एच 31 पर अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मधेपुरा जिला चौसा थाना के अरजपुर पश्चिमी निवासी टाक्सन कुमार के रूप में की गई है.

Bihar Crime News: भागलपुर में नवगछिया थाना के तेतरी जिरोमाईल एन एच 31 पर अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मधेपुरा जिला चौसा थाना के अरजपुर पश्चिमी निवासी टाक्सन कुमार के रूप में की गई है. पुलिस में घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है.

घात लगा कर बैठे थे अपराधी

बताया जा रहा है कि टाक्सन कुमार सुबह बाइक से अपनी पत्नी को छोडने नवगछिया आ रहा था. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने कनपट्टी में गोली मार दिया. स्थानवगछिया थाना की गश्ती पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया. भागलपुर अस्पताल में इलाज के दौरान टाक्सन कुमार की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें : महिलाओं के हाथों में होगी बिहार के 20 फीसदी थानों की कमान, डीजीपी आरएस भट्टी ने किया ऐलान

पुलिस ने क्या कहा

इस संबंध में नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि सुबह करीब 03:00 बजे नवगछिया थानान्तर्गत जीरो माईल से करीब 100 मी पूर्व हनुमान मंदिर के पास NH-31 पर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा टोक्सन शर्मा पे०-सत्यनारायण शर्मा सा०-मनहरपुरा थाना-चौसा जिला-मधेपुरा को गोली मार कर जख्मी कर देने की सूचना प्राप्त हुई.

जानकारी मिलते ही नवगछिया थाना गश्ती टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी व्यक्ति को उपचार हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया पहुंचाया गया. जहाँ बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया. भागलपुर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल की मृत्यु हो गई.

जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर जाँच में जुट गई है. आस पास के CCTV कैमरों की जाँच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कोलकाता डॉक्टर हत्या कांड में दोषियों को मिले फांसी की सजा, IMA ने की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें