25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raksha Bandhan पर ओटीटी की इन वेब सीरीज को Binge Watch करें

Raksha Bandhan पर इन वेब सीरीज को ओटीटी पर देखने से आपके एंटरटेनमेंट का डोज तो बढ़ेगी ही, साथ-साथ रिश्तों में भी मिठास आएगी.

Raksha Bandhan एक ऐसा त्यौहार है, जो आपके भाई बहन के रिश्ते को और मजबूत करता है. ऐसे में इस खास दिन को और खास बनाने के लिए ओटीटी पर इन वेब सीरीज को देखें. इनमें अवस्थी परिवार से लेकर अंतरा-माही की खट्टी मीठी नोक झोंक देखने को मिलेगी. जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हसेंगे भी इमोशनल भी हो जाएंगे.

गुल्लक (2019)

कहां देखें: सोनी लिव

निर्देशक: पलाश वासवानी

TVF के बैनर तले बनी वेब सीरीज गुल्लक की कहानी संतोष मिश्रा और उनके 2 बेटों की है. सीरीज के क्रिएटर श्रेयांश पांडे हैं. इस सीरीज में आपको एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी देखने को मिलेगी, जिसे देखकर आप हसेंगे भी और इमोशनल भी हो जाएंगे. साथ ही संतोष मिश्रा के दोनों बेटों आनंद और अमन की भी खट्टी मीठी नोक झोंक देखने को मिलेगी, जिसे देख आपको आपके भाई बहनों की याद आ जाएगी.

Also Read: OTT Adda: कंगना रनौत की ‘Emergency’ से पहले इन राजनितिक लीडर्स की बायोग्राफी को ओटीटी पर जरूर देखें

Also Read: Kalki 2898 AD OTT Release Date: प्रभास की फिल्म इस ओटीटी पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

यह मेरी फैमिली (2024)

कहां देखें: अमेजॉन प्राइम

निर्देशक: रहिब सिद्दीकी

यह मेरी फैमिली एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है, जो TVF के बैनर तहत बनी है. सीरीज की कहानी अवस्थी परिवार की है, जिसमें ऋषि अवस्थी और रितिका अवस्थी नाम के दो भाई बहन है. हर भाई बहन की तरह यह भी लड़ते झगड़ते रहते हैं लेकिन जब बात एक दूसरे की रक्षा करने पर आती है, तो दोनों पीछे नहीं हटते.

ट्रिपलिंग सीजन 3 (2022)

कहां देखें: जी5

निर्देशक: नीरज उधवनी

ट्रिपलिंग की कहानी तीन भाई बहनों चंदन, चंचल और चितवन की है. तीनों अपनी अपनी जिंदगी ने बहुत परेशान हैं. उन तीनों की मुलाकात एक बार फिर तब होती है, जब उनके पेरेंट्स तलाक होने के बात करते हैं. इस बीच वह अपनी परेशानियों को दूर करने और माइंड रिलेक्स करने रोड ट्रिप पर निकल जाते हैं.

सिस्टर्स (2023)

कहां देखें: अमेजॉन प्राइम

निर्देशक: दूरीन दस

सिस्टर्स की कहानी दो बहनों की है, माही और अंतरा. अंतरा बड़ी बहन है, जो शांत और फोकस्ड है. वहीं, माही छोटी बहन है, जो बहुत शैतान और चुलबुली है. इस वेब सीरीज में आपको दोनों बहनों की प्यारी से केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें