24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JIO का सस्ता प्लान, 75 रुपये में डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल FREE

Jio Cheapest Recharge Plan: महंगे रिचार्ज प्लान के बीच आप भी एक सबसे किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आज की यह आर्टिकल आपके लिए ही है. इस आर्टिकल में जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बात करने वाले हैं, जिसकी कीमत 100 रुपये से भी कम है.

Jio Cheapest Recharge Plan: अगर आप जियो यूजर हैं और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया रिचार्ज प्लान को शॉर्टलिस्ट करके लाए है. खास बात यह है कि जियो का यह प्लान 100 रुपये के अंदर आता है. हम 75 रुपये वाले जियो के सबसे किफायती प्लान की बात कर रहे हैं.

जियो के ₹ 75 के प्लान में क्या मिलता है?

जियो का यह 75 रुपये वाला प्लान जियो फोन के लिए है, जिसकी वैलिडिटी 23 दिनों की है, अगर इस प्लान में मिलने वाले फायदे की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 100MB डेटा मिलता है, जो पूरे 23 दिनों के लिए 2.5GB डेटा के बराबर है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 kbps रह जाती है. इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 SMS मैसेज मिलते हैं. खास बात यह है कि इस प्लान में 200 एमबी डेटा बोनस के रूप में मिलता है.

जियो के 75 रुपये वाले प्लान को कहां से खरीद सकते हैं?

जियो के 75 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करना बेहद आसान है. आप इसे जियो की ऑफिशियल वेबसाइट या माय जियो ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं. इसके साथ ही Google Pay और PhonePe जैसे कई थर्ड-पार्टी ऐप से भी रिचार्ज कर सकते हैं.

एक्स्ट्रा बेनिफिट्स में क्या मिलता है?

एक्स्ट्रा बेनिफिट के तौर पर, इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity जैसी फीचर्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जो 75 रुपये के हिसाब से बेहद फायदेमंद है. हालांकि, यह ध्यान रखना जरूरी है कि यह प्लान सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए ही है.

जिन लोगों को थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए, उनके लिए Jio का 125 रुपये वाला प्लान एक और ऑप्शन हो सकता है. ध्यान देने वाली बात यह है कि यह प्लान भी 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, लेकिन इसमें प्रतिदिन 500MB डेटा मिलता है.

JIO फोन का दिखा कमाल, सबसे सस्ते रिचार्ज में मिलता है 4G डेटा का लाभ, अबतक 1 करोड़ को मिला फायदा

JIO के दो जादुई प्लान्स गायब, अब यूजर्स को नहीं मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, दोने होंगे इतने अधिक रुपये

JIO Vs BSNL Plans: सरकारी कंपनी को टक्कर देने के लिए मुकेश अंबानी लाये तगड़ा प्लान, सस्ते में मिल रहा हाई स्पीड इंटरनेट

SNL – JIO – Airtel और VI की नहीं चलेगी मनमानी, मोबाइल में नेटवर्क नहीं मिलने पर कंपनी देगी मुआवजा

Jio – Airtel के इन प्लान्स में मिलेगा Unlimited 5G Data

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें