24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Big Accident: ‘तेज आवाज के साथ सुनाई दी चीख-पुकार’, बुलंदशहर में बस और पिकअप वैन की टक्कर में 10 की मौत

UP Big Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में रविवार को पिकअप वैन और बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गयी जबकि 27 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

UP Big Accident: यूपी के बुलंदशहर में एक बस और पिकअप वैन की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में करीब 27 लोग घायल हो गये हैं. रविवार को पिकअप वैन और बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. घायलों में एक नवजात बच्ची भी है, जिसे काफी चोट आयी है. वहीं पुलिस और प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

18081 Pti08 18 2024 000097B
Up big accident: बुलंदशहर में बस और पिकअप वैन की टक्कर

बस और पिकअप वैन की सीधी टक्कर
बुलंदशहर के डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को पिकअप वैन और निजी बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई. उन्होंने कहा कि पिकअप वैन गाजियाबाद से संभल की तरफ जा रही थी. इसी दौरान सामने से आ रही बस से सीधी टक्कर हो गई. घटना सलेमपुर थाना के पास की है. हादसे में कुल 37 यात्री घायल हो गए जिसमें से 10 यात्रियों की मौत हो गयी.

18081 Pti08 18 2024 000049B
Up big accident: बुलंदशहर में बस और पिकअप वैन की टक्कर

सीएम योगी ने बेहतर उपचार करने का दिया निर्देश
हादसे की घटना पर संज्ञान लेते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि घायलों के सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार सुनिश्चित किया जाए. स्थानीय लोगों ने बताया कि बदायूं-मेरठ राजमार्ग पर गाजियाबाद की ओर से आ रही पिकअप वैन सामने से आ रही निजी बस से टकरा गई.

18081 Pti08 18 2024 000083A
Up big accident: बुलंदशहर में बस और पिकअप वैन की टक्कर

पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 10 लोगों में से सात लोग अलीगढ़ जिले के हैं. एक बुलंदशहर जिले का है जबकि दो की पहचान नहीं हो सकी है. दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी पुरुष हैं. भाषा इनपुट के साथ

Also Read: Kal Ka Mausam: UP में मानसून और ताकतवर, रक्षाबंधन के दिन होगी भारी बारिश, 45 से ज्यादा जिलों में अलर्ट

BJP ज्वॉइन करने की अटकलों पर चंपाई का न इंकार न इककार, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें