24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OSSC CHSL 2024: ओएसएससी ने जारी किए सीएचएसएल प्रीलिम्स के नतीजे, अभ्यर्थी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं रिजल्ट ossc.gov.in

OSSC CHSL 2024: OSSC ने CHSL प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना प्रारंभिक परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं.

OSSC CHSL 2024: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने विशेषज्ञ पदों/सेवाओं के लिए संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) CHSL स्तर या समकक्ष भर्ती परीक्षा-2024 के लिए प्रारंभिक परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. इस परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर अपना OSSC CHSL प्रारंभिक परीक्षा परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं. OSSC ने CHSL भर्ती के लिए विभिन्न पदों के लिए 673 रिक्तियां जारी की थीं.

Kolkata Doctor Murder Case: सुरक्षा पर बनेगी कमेटी, सरकार ने Doctors से काम पर लौटने की अपील की

OSSC CHSL 2024: किन पदों के लिए भर्ती की गई थी

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) ने सीएचएसएल के लिए केयरटेकर के 2 पदों, आयुर्वेदिक सहायक (आयुष सहायक) के 220 पदों, होम्योपैथिक सहायक (आयुष सहायक) के 216 पदों, यूनानी सहायक (आयुष सहायक) के 07 पदों, मत्स्य निदेशक के अधीन जूनियर मत्स्य तकनीकी सहायक के 212 पदों और अमीन के 16 पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की थी.

अंतर्राष्ट्रीय प्लास्टिक बैग मुक्त दिवस 88 1
OSSC CHSL 2024

ओएसएससी सीएचएसएल 2024 प्रारंभिक परीक्षा परिणाम डाउनलोड करने के चरण

पहले चरण में, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं.

दूसरे चरण में, होमपेज पर, संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) स्तर या समकक्ष भर्ती परीक्षा विशेषज्ञ पदों/सेवाओं-2024 के जूनियर मत्स्य तकनीकी सहायक के पद के लिए मुख्य लिखित परीक्षा में उपस्थित होने के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची पर क्लिक करें.

तीसरे चरण में, उम्मीदवार OSSC CHSL 2024 प्रारंभिक परीक्षा परिणाम देखने और इसे डाउनलोड करने के लिए ‘शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची’ पर क्लिक कर सकते हैं.

अंत में, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए परिणाम का प्रिंटआउट भी ले सकते हैं.

पढ़ें: जल्द जारी हो सकता है नीट पीजी रिजल्ट, अभ्यर्थी यहां से डाउनलोड कर सकेंगे मेरिट लिस्ट पीडीएफ natboard.edu.in

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें