24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिविर में लोगों के शुगर व ब्लडप्रेशर की हुई जांच

बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी में रविवार को रेलवे एम्प्लॉय वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में आने वाले लोगों के शुगर व ब्लडप्रेशर की जांच की गयी.

जमशेदपुर :

बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी में रविवार को रेलवे एम्प्लॉय वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में आने वाले लोगों के शुगर व ब्लडप्रेशर की जांच की गयी. इस अवसर पर रेलवे एम्पलॉय वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन मनोज मिश्रा ने कहा कि दो माह में अब तक चार से ज्यादा लोगों ने जांच करायी. उन्होंने कहा कि रेलवे के कर्मचारी मानव सेवा के क्षेत्र में भी अव्वल हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही स्वास्थ्य शिविर का विस्तार करते हुए रेलवे के सभी विभागों एवं कॉलोनियों में भी पहुंचाया जायेगा, ताकि रेलवे से जुड़े सभी कर्मचारियों को शुगर और ब्लड प्रेशर के खतरे से अवगत कराया जा सके. इस दौरान एसपी विश्वास , आरएन साह, रामअवतार शर्मा, एसएन बनर्जी, पूरन थापा सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें