30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तार से सट रही डाली काटने का विरोध, स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के कर्मी को कर दिया लहूलुहान

कदमा उलियान बस्ती में बिजली तार से सट रहे पेड़ की डाली काटने का स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए बिजली विभाग के कर्मी रोहित कुमार की पिटाई कर दी.

कदमा में पेड़ की डाली काटने को लेकर हुआ विवाद, घायल कर्मी टीएमएच में भर्ती

घायल के बयान पर थाना में दर्ज होगा केस : मानगो विद्युत एसडीओ

जमशेदपुर :

कदमा उलियान बस्ती में बिजली तार से सट रहे पेड़ की डाली काटने का स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए बिजली विभाग के कर्मी रोहित कुमार की पिटाई कर दी. सोनारी पंचवटी के रहने वाले रोहित कुमार के सिर में चोट लगी है. इस कारण वह कुछ बोल नहीं पा रहा था. लहूलुहान स्थिति में उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है.

बिजली विभाग (एजेंसी मेसर्स जय माता दी) के कर्मी रोहित कुमार की पिटाई की जानकारी सहकर्मी ने बिजली विभाग के पदाधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही बिजली विभाग के पदाधिकारी व अन्य कर्मी पहले घटनास्थल फिर टीएमएच पहुंचे. मानगो बिजली एसडीओ अंबर तुषार कच्छप ने बताया कि विभागीय कार्य में बाधा डालने व बिजली विभाग के कर्मी पर ऑन ड्यूटी मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इसके लिए घायल कर्मी के बयान पर थाना में केस दर्ज किया जायेगा. विरोध कर रहे स्थानीय लोगों ने बिना पूछे पेड़ पर चढ़ने, पेड़ की डाली काटने का आरोप बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मी पर लगाया है. वहीं बिजली विभाग ने तार से पेड़ की डाली सटने से होने वाले शॉर्ट सर्किट से बचाव के लिए जनहित में पेड़ की डाली काटने का तर्क दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें