26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीतनराम मांझी ने चंपाई सोरेन का एनडीए में किया स्वागत, कहा- आप टाईगर थे और टाईगर ही रहेंगे…

झारखंड के पूर्व सीएम चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक्स पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने चंपाई सोरेन का एनडीए में स्वागत किया है.

झारखंड में विधानसभा चुनाव से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. रविवार को पूरे दिन झारखंड के पूर्व सीएम और जेएमएम के वरिष्ठ नेता चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा चलती रही. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक लंबा-चौड़ा भावुक पोस्ट लिख कर अपना दर्द भी बयां किया. इसी बीच केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर चंपाई सोरेन का एनडीए में स्वागत किया है.

जीतनराम मांझी ने एनडीए में किया स्वागत

जीतनराम मांझी ने अपने आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया पर चंपाई सोरेन को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा, “चंपाई दा आप टाईगर थें,टाईगर हैं और टाईगर ही रहेंगें, NDA परिवार में आपका स्वागत है. जोहार टाईगर…” बता दें कि केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री जीतनराम मांझी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के संस्थापक हैं और उनकी पार्टी अभी एनडीए का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: UPSC की नई भर्ती पर भड़के लालू यादव, बोले- आरक्षण खत्म करने के लिए केंद्र सरकार अपना रही ‘नागपुरिया मॉडल’

चंपाई सोरेन ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा

इससे पहले चंपाई सोरेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ” पिछले तीन दिनों से अपमानजनक व्यवहार के कारण मैं भावुक था और अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उन्हें तो बस कुर्सी से मतलब था. मुझे ऐसा लग रहा था जैसे उस पार्टी में मेरा कोई वजूद ही नहीं, कोई अस्तित्व ही नहीं, जिसके लिए हमने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया. इस बीच कई ऐसी अपमानजनक घटनाएं हुईं, जिनका जिक्र मैं फिलहाल नहीं करना चाहता. इतने अपमान और तिरस्कार के बाद मुझे मजबूरन वैकल्पिक रास्ता तलाशना पड़ा. झारखंड विधानसभा चुनाव तक इस सफर में मेरे लिए सभी विकल्प खुले हैं.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें