29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

10 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान चानन थाना के गोपालपुर से 10 लीटर देसी शराब साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.

लखीसराय. उत्पाद विभाग की पुलिस की तरफ से शनिवार शाम से रविवार तक में की गयी विभिन्न जगहों पर छापेमारी के दौरान चानन थाना के गोपालपुर से 10 लीटर देसी शराब साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन शराबी भी पकड़े गये हैं. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार से मिली विस्तृत जानकारी के अनुसार जिले के चानन थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी के दौरान अलग-अलग जगह से देसी शराब विक्रेता गोपालपुर वार्ड नंबर 11 निवासी हरिकांत मंडल के पुत्र कुमार विभय कुमार एवं महाराष्ट्र अहमदनगर शिरडी थाना के निवासी हाल मुकाम गोपालपुर आनंदी मंडल के पुत्र रविंद्र कुमार को 5-5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. जबकि चानन थाना क्षेत्र के ही मननपुर बस्ती में छापेमारी के दौरान जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र के महादेव सिमरिया निवासी मुसन मांझी के पुत्र रितेश मांझी, मननपुर बस्ती के ही रहने वाला भूसो तांती के पुत्र जितेंद्र तांती एवं इसी गांव के रामविलास मंडल के पुत्र सुदामा कुमार को नशे की हालत में पाये जाने पर पकड़ा गया है. इन सभी के विरुद्ध लखीसराय उत्पाद थाना में उत्पाद विभाग के सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल जांच और न्यायिक प्रक्रिया को लेकर भेजा गया है.

पत्नी ने ही शराबी पति को कराया गिरफ्तार

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत तेतरहाट थाना क्षेत्र के तेतरहाट गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहे शराबी पति को पत्नी ने ही पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार कराया. मामले में पत्नी के द्वारा तेतरहाट थाना में सूचना दी गयी जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए थाना के एसआइ शंकर सिंह ने शराबी को घर से गिरफ्तार किया. इसकी जानकारी देते हुए तेतरहाट थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि तेतरहाट गांव निवासी रामदेव यादव के पुत्र शकलदेव यादव को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया एवं मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर शराबबंदी अधिनियम कानून के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें