27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saran News : बिहार की सभी सीटों पर जनसुराज पार्टी लड़ेगी चुनाव : एमएलसी

Saran News : जिले के खैरा थाना स्थित कोरेया माया टोला में जनसुराज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जहां विधान परिषद अफाक अहमद, जिलाध्यक्ष बच्चा राय सहित जनसुराज के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों के बीच राजनंदन प्रसाद उर्फ पुलिस राय ने अपने सैकड़ों समाजसेवियों, किसानों एव युवाओं के साथ जनसुराज की सदस्यता ग्रहण की.

Saran News : छपरा, जिले के खैरा थाना स्थित कोरेया माया टोला में जनसुराज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जहां विधान परिषद अफाक अहमद, जिलाध्यक्ष बच्चा राय सहित जनसुराज के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों के बीच राजनंदन प्रसाद उर्फ पुलिस राय ने अपने सैकड़ों समाजसेवियों, किसानों एव युवाओं के साथ जनसुराज की सदस्यता ग्रहण की. मिलन समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष बच्चा राय ने कहा कि जिले में एक लाख से अधिक और प्रदेश में एक करोड़ से अधिक लोगों ने जनसुराज की सदस्यता ग्रहण की है, जो बिहार में बदलाव का शुभ संकेत है. वही मुख्य अतिथि विधान परिषद अफाक अहमद ने मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जनसुराज बिहार के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बिहार में मजबूत सरकार का गठन करेगी.

जनसुराज के वरिष्ठ नेता संतोष महतो ने अपने संबोधन में कहा कि जनसुराज ही एकमात्र विकल्प है, जो बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और सभी लोगो का विश्वास जनसुराज है. वही सैकड़ों लोगो के साथ जनसुराज में शामिल हुए राजनंदन प्रसाद उर्फ पुलिस राय ने कहा कि पहले वे किसी और पार्टी के लिए कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे है. लेकिन उन्हें जनसुराज में विकसित बिहार का भविष्य नजर आया. इसी को लेकर वह जनसुराज को आगे बढ़ाने के लिए सदस्यता ग्रहण की है और आने वाले भविष्य में जनसुराज का सरकार बनाने में अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सीवान जिलाध्यक्ष इंतिखाब अख्तर, संगठन महासचिव श्रवण महतो, अभय सिंह, कन्हैया सिंह, प्रियरंजन सिंह युवराज, मुख्य प्रवक्ता कुलदीप महासेठ, महिला जिलाध्यक्ष अमिता सहनी, मनोरमा कुमारी, अशोक सिंह, राम पुकार मेहता, मुन्ना भवानी, राहुल सिंह ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये. वही मुख्य रूप से सभा मे उपस्थित नवनीत यादव, कविता सिंह, अजीत सिंह, उदयशंकर सिंह, आनंद आदि सैकड़ो जनसुराजी मौजुद रहे.

Also Read : Saran News : 22 अगस्त तक भरा जायेगा पीएचडी कोर्स वर्क का परीक्षा फॉर्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें