27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगरा पुलिस ने मवेशी चोर को किया गिरफ्तार, एक फरार

थाना क्षेत्र के अफौर गांव में मवेशी चोरी की कोशिश को नगरा पुलिस ने नाकाम कर दिया है. ग्रामीणों की सजगता और पुलिस की तत्परता से एक मवेशी चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

नगरा

. थाना क्षेत्र के अफौर गांव में मवेशी चोरी की कोशिश को नगरा पुलिस ने नाकाम कर दिया है. ग्रामीणों की सजगता और पुलिस की तत्परता से एक मवेशी चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. प्राप्त जानकारी अनुसार चोर मवेशी चोरी करने के इरादे से अफौर गांव पहुंचे थे. जहां बिजली कट करने के फिराक में थे, तभी ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत हो-हल्ला मचाया और नगरा थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही नगरा थानाध्यक्ष विजय रंजन के नेतृत्व में जनार्दन प्रजापति तथा अन्य पुलिस टीम और गस्ती वाहन मौके पर पहुंची. पुलिस को देखकर अपराधी भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर उनमें से एक को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी की पहचान नगरा थाना क्षेत्र के विजेन्द्र नट उर्फ राजा नट के रूप में हुई है, जो कि कादीपुर बंगरा गांव कुमार नट का पुत्र बताया जाता है. अपराधी के पास से नगरा पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक स्प्लेंडर बाइक बरामद की गयी है. वहीं बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पहले से नगरा थाना में तीन मामले दर्ज हैं. वहीं इस संबंध में नगरा थानाध्यक्ष विजय कुमार रंजन ने बताया कि ग्रामीणों की सूझबूझ और तत्काल सूचना देने से पुलिस को चोर को पकड़ने में सफलता मिली. उन्होंने यह भी कहा कि फरार चोर की तलाश जारी है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उक्त चोर पर नगरा थाना में भी विभिन्न कांड में तीन मामले में दर्ज है,वहीं गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें