25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, चौकीदार की मौत, दारोगा समेत तीन घायल

शराब माफियाओं का पीछा करते हुए पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) की सीमा में पहुंची महम्मदपुर थाने की स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से एक चौकीदार की मौत हो गयी, जबकि दारोगा व अन्य चौकीदार समेत तीन लोग घायल हो गये.

सिधवलिया (गोपालगंज). शराब माफियाओं का पीछा करते हुए पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) की सीमा में पहुंची महम्मदपुर थाने की स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से एक चौकीदार की मौत हो गयी, जबकि दारोगा व अन्य चौकीदार समेत तीन लोग घायल हो गये. मृत चौकीदार की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार राय के रूप में हुई. वहीं, घायलों में दारोगा मोहन कुमार निराला, बांसघाट मंसुरिया के चौकीदार बजरंग यादव व मदन राय शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि पुलिस शराब तस्करों की टोह में डुमरिया घाट पर वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान गोपालगंज की तरफ से आ रही एक ब्रेजा कार पुलिस को चकमा देकर भागने लगी. इस पर पुलिस ने स्कॉर्पियो से उसका पीछा करना शुरू किया और पूर्वी चंपारण की सीमा में प्रवेश कर गयी. इसी दौरान डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के बड़हरा खुर्द गांव के समीप एनएच-27 पर पुलिस की स्कॉर्पियो डिवाइडर से जा टकरायी. गाड़ी चला रहे चौकीदार धर्मेंद्र कुमार राय के ऊपर ही स्कॉर्पियो पलट गयी. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना की खबर पाकर एसडीपीओ अभय कुमार रंजन, महम्मदपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार तथा डुमरिया घाट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं, महम्मदपुर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें