30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा शराब तस्कर, गयी जान

थाना क्षेत्र के बराबे गांव में एक शराब के धंधेबाज युवक की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतक बारवे गांव निवासी चंदेश्वर दास का 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार बताया जाता है.

दरियापुर

. थाना क्षेत्र के बराबे गांव में एक शराब के धंधेबाज युवक की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतक बारवे गांव निवासी चंदेश्वर दास का 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार बताया जाता है. युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने शव को लेकर थाना पर हंगामा किया. पुलिस से जानकारी के अनुसार दरियापुर पुलिस रविवार की दोपहर शराब बेचने की सूचना पर बारबे गांव में छापेमारी करने पहुंची तो वहां तीन धंधेबाज पुलिस को देख नदी में छलांग लगा दिये. जिससे एक की डूबकर मौत हो गयी. वहीं दो फरार हो गये. पुलिस शव को लेकर थाना पहुंची तो ग्रामीण भी पुलिस के साथ थाना पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिये. साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस से शव को अपने कब्जे में लेकर रोड जाम कर दिया. जिस कारण काफी देर तक अफरातफरी व जाम की स्थिति बनी रही. लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया. इस बीच में ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया की पुलिस ने शराब के धंधेबाज को पीट पीट कर मार डाला है. मृतक तीन भाइयों में मझला था. कुछ दिन पहले ही उसका विवाह तय हुआ था. घटना के संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद ने बताया की मृतक शराब धंधेबाज था. उस पर पूर्व से कई मामले दर्ज है. उसको पकड़ने पुलिस गयी तो वह नदी में कूद गया. जिससे मौत हो गयी. ग्रामीणों का आरोप बिलकुल गलत है. वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत कारण स्पष्ट हो जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें