25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाई को राखी बांधने जा रही महिला की ट्रेन से गिरने से मौत

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के ढाला संख्या 50-51 के बीच पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी लाल पोखर निवासी रवि राय की 32 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुयी है.

संवाददाता, हाजीपुर

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के ढाला संख्या 50-51 के बीच पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी लाल पोखर निवासी रवि राय की 32 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुयी है. महिला के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गये. जीआरपी एवं परिजनों ने आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी लालपोखर गांव निवासी रवि राय की पत्नी मुन्नी देवी भाई को राखी बांधने ट्रेन से वैशाली अपने मायके जा रही थी. हाजीपुर स्टेशन से खुलने के बाद ट्रेन जैसे ही ढाला संख्या 50-51 के बीच पहुंची कि वह अचानक ट्रेन से गिर गयी. रेलवे ट्रैक के किनारे महिला को घायल अवस्था में देख मौके पर आसपास के लोग जुट गये. लोगों ने घटना की सूचना जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंच गयी. महिला के परिवार वाले एवं जीआरपी आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डाक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला के देवर ओम प्रकाश ने बताया कि उसकी भाभी मुन्नी देवी 12 बजे घर से अपने मायके वैशाली थाना क्षेत्र के मझौली जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान सूचना मिली कि वह ट्रेन से गिरकर घायल हो गयी है. महिला की दो पुत्री और एक पुत्र है.

रेलवे ट्रैक से अज्ञात अधेड़ का शव बरामद

वहीं, ढाला नंबर 51 के पास से ही जीआरपी ने रेलवे लाइन किनारे से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है. ट्रैक किनारे शव मिलने की जानकारी लोगों को मिलते ही सनसनी फैल गयी. इसकी सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. मौके पर मौजूद लोगों से पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान करने का काफी प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. बताया गया कि शव तीन टुकड़ों में अलग-अलग बंटा हुआ था. पुलिस ने शव को बोरा में रखकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को सुरक्षित रखा गया है. आशंका जतायी जा रही है कि ट्रेन से कटकर लगभग 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें