22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार क्षतिग्रस्त करने का विरोध किया तो मारपीट कर छीनी चेन व अंगूठी

दुमका से गिरिडीह जा रहे कार सवार दो भाईयों के साथ रविवार को एनएच मुख्य मार्ग दुधीटांड़ टोल प्लाजा के पास असामाजिक तत्वों ने जमकर मारपीट करते हुए कई सामानों की छिनतई की. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. घटना में एक युवक का सर फटने का जानकारी सामने आई है.

बेंगाबाद.

दुमका से गिरिडीह जा रहे कार सवार दो भाईयों के साथ रविवार को एनएच मुख्य मार्ग दुधीटांड़ टोल प्लाजा के पास असामाजिक तत्वों ने जमकर मारपीट करते हुए कई सामानों की छिनतई की. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. घटना में एक युवक का सर फटने का जानकारी सामने आई है. पीड़ित युवक किसी तरह बेंगाबाद थाना पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की. घायलों को बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल से बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

पुलिस को दिए गये आवेदन में दुमका निवासी अविनाश रंजन ने बताया कि वे अपने भाई कुंदन कुमार के साथ कार में सवार होकर रविवार को गिरिडीह जा रहे थे. दुधीटांड़ स्थित नावासारी टोल प्लाजा के पास उसकी कार अचानक बंद हो गई. इस दौरान मालवाहक वाहन जेएच 11 एएम 3874 ने टोल गेट के पास घुमाने के क्रम में उनकी कार में ठोकर मार दी. इसके बाद जब उक्त मालवाहक वाहन के चालक से भरपाई की बात की तो वह भड़क गया और फोन कर कुछ युवकों को बुला लिया. कुछ ही देर में वहां दस से अधिक संख्या में युवक पहुंचे और मालवाहक के चालक का पक्ष लेते हुए उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. इस दौरान मालवाहक चालक ने रेंच से उसके सिर पर प्रहार कर दिया. इससे उसका सर फट गया. जब उसके भाई कुंदन कुमार बीच बचाव में आया तो उसके साथ भी मारपीट की. इसके साथ ही सोने का चेन, स्मार्टवाच व सोने की अंगूठी छीनकर सभी लोग मौके से फरार हो गये. इधर आवेदन मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. टोल में लगे सीसीटीवी की भी छानबीन पुलिस कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें