24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेएनवी की छात्राओं ने संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर बनायी जगह

नगर के रमनकाबाद स्थित पीएम श्री जवाहर नवोदय विद्यालय के खिलाड़ियों ने संभाग स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में कटिहार संकुल का प्रतिनिधित्व करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायी है.

प्रतिनिधि, हवेली खड़गपुर. नगर के रमनकाबाद स्थित पीएम श्री जवाहर नवोदय विद्यालय के खिलाड़ियों ने संभाग स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में कटिहार संकुल का प्रतिनिधित्व करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायी है. इससे खड़गपुर ही नहीं बल्कि मुंगेर का नाम भी रौशन हुआ है. जेएनवी सहरसा में आयोजित क्रिकेट के संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के अंडर-17 बालक वर्ग में मास्टर आयुष आनंद और अर्पित कुमार ने अपने कौशल से चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया और हिमाचल प्रदेश के जेएनवी ऊना में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पटना संभाग की टीम में अपनी जगह बनायी है. जेएनवी मुर्शिदाबाद में आयोजित हुए संभाग स्तरीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में भी जेएनवी रमनकाबाद के दो खिलाड़ी अभिनव कुमार और नितिन कुमार ने बेहतर प्रदर्शन किया है. इन्होंने लखनऊ संभाग की मेजबानी में उत्तरप्रदेश के जेएनवी बाराबंकी में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता के अंडर-19 बालक वर्ग की पटना संभाग की टीम में शामिल किया गया है. विद्यालय के खेल शिक्षक पीके सुंदरम ने बताया कि संभाग स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता जेएनवी पश्चिमी मेदिनीपुर में आयोजित हुई थी. जिसमें कटिहार संकुल का प्रतिनिधित्व करते हुए जेएनवी रमनकाबाद के दो खिलाड़ी आरज़ू सोरेन और नितीश कुमार ने असम के जेएनवी चरांग में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय फुटबाॅल प्रतियोगिता के अंडर-14 बालक वर्ग में पटना संभाग की टीम में चयनित होने का गौरव प्राप्त किया है. साथ ही राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता के अंडर-17 बालिका वर्ग में पटना संभाग की फुटबाल टीम में सुदीक्षा कुमारी का चयन किया गया है. प्राचार्य अरुण कुमार, खेल शिक्षिका वर्षा आनंद एवं वरीय शिक्षक संजय कुमार ने सभी खिलाड़ियों को उनकी विशिष्ट उपलब्धियों पर बधाई दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें