26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालीडीह : दो दिनों तक महिला के साथ गैंगरेप

15 अगस्त की शाम बाजार से लौट रही थी घर, तीन दरिंदों ने कर लिया अगवा

संवाददाता, बोकारो.

15 अगस्त को जब पूरा देश आजादी कीे जश्न में डूबा हुआ था. बोकारो कोलकाता की चिकित्सक बेटी को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़क पर थे, उसी वक्त बोकारो की एक और बेटी के साथ तीन दरिंदे दरिंगी की घटना को अंजाम दे रहे थे. 15 अगस्त की शाम बालीडीह थाना क्षेत्र के बालीडीह उत्तरी क्षेत्र से एक 28 वर्षीय महिला हड़िया बेचकर वापस घर लौट रही थी. रास्ते में कार लेकर बैठे तीन युवकों ने महिला का अपहरण कर लिया. महिला के बयान के अनुसार दो दिनों (15 व 16 अगस्त) तक महिला के साथ तीनों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

17 को किसी तरह घर पहुंची, पति को बताया, थाना पहुंची :

17 अगस्त की शाम को युवकों ने महिला को छोड़ दिया. किसी तरह घर वापस लौटी. अपने साथ हुए गैंग रेप की घटना की जानकारी पति को दी. बदहवास पति अपनी पत्नी को लेकर बालीडीह थाना पहुंचा. बालीडीह के पुलिस अधिकारी अभिषेक रंजन ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. 17 अगस्त की शाम अस्पताल में एडमिट होने के बाद महिला का इलाज शुरू हुआ. 18 अगस्त को सुबह साढ़े 10 बजे बालीडीह इंस्पेक्टर नवीन कुमार महिला थाना प्रभारी के साथ अस्पताल पहुंचे. महिला से लगातार बातचीत करने की कोशिश की. इसके बाद महिला ने अपने साथ गैंग रेप होने की घटना की पूरी जानकारी दी.18 अगस्त की शाम को पुन: बालीडीह पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. अस्पताल के डीएस डॉ अरविंद कुमार व चिकित्सकों से महिला के हालात की जानकारी ली. इसके बाद 18 अगस्त को पुलिस ने गैंग रेप का कागजात बनाकर अस्पताल को भेजा. इसके बाद जांच पड़ताल की गयी. फिलहाल 18 अगस्त की शाम को अस्पताल से चिकित्सकीय जांच के बाद पीड़िता को छुट्टी दे दी गयी है.

पुलिस ने कुछ लोगों को लिया हिरासत में :

इस संबंध में बालीडीह थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. बालीडीह पुलिस ने विशेष अभियान चला कर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बालीडीह थाना के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 17 अगस्त को पीड़िता ने कोई बयान नहीं दिया. 18 अगस्त को गैंग रेप की जानकारी दी. पीड़िता के बयान के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. एसपी पूज्य प्रकाश ने कहा कि घटना को लेकर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. टीम ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें