28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साकची जेएनएसी कार्यालय के समीप अज्ञात ने काटा चार पेड़

जमशेदपुर अक्षेस कार्यालय और साकची 9 नंबर गोलचक्कर के समीप चार पेड़ काट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दो नीम और दो आंवला का पेड़ काटा गया है.

जमशेदपुर .

जमशेदपुर अक्षेस कार्यालय और साकची 9 नंबर गोलचक्कर के समीप चार पेड़ काट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दो नीम और दो आंवला का पेड़ काटा गया है. जिस जगह से यह पेड़ काटा गया है. उसके पीछे आवंटित कुछ दुकानें है. जमशेदपुर अक्षेस से सेवानिवृत स्वच्छता निरीक्षक धनंजय पांडेय ने पेड़ काटने की शिकायत धालभूम एसडीओ से की है. उन्होंने बताया कि जमशेदपुर अक्षेस में पदस्थापना के दौरान उनकी पहल से जुस्को की ओर से सड़क किनारे पेड़ लगाया गया था. हाल के दिनों में वहां जुस्को की ओर से कुछ दुकान बना आवंटित की गयी थी. दुकानों के आगे पेड़ था. जिसे काट दिया गया.

पोखारी : बीटेक के छात्र ने लखनऊ में फंदे पर झूलकर दे दी जान

बिना पोस्टमार्टम शव के अंतिम संस्कार की तैयारी में थे घरवाले, पुलिस ने रोका, करवाया पोस्टमार्टम

आदित्यपुर में आईडीटीआर में बीटेक की कर रहा था पढ़ाई, पिता लखनऊ में है कार्यरत

जमशेदपुर.

एमजीएम थाना अंतर्गत पोखारी निवासी देवाशीष सिंह सरदार (22 वर्ष) ने गत शुक्रवार को लखनऊ में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मृतक बीटेक का छात्र था. मृतक के पिता लक्ष्मण सिंह सरदार लखनऊ में कार्यरत है. रविवार को घरवाले शव को बिना पोस्टमार्टम के ही लेकर पोखारी स्थित घर पहुंचे और अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे. सूचना मिलने पर एमजीएम थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, जबकि घरवाले शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद रविवार की देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. जानकारी के अनुसार मृतक देवाशीष सिंह सरदार आदित्यपुर स्थित आईडीटीआर में बीटेक की पढ़ाई करता था. कुछ दिनों पूर्व ही वह लखनऊ में कार्यरत अपने पिता के पास गया था. मृतक मूल रूप से बोड़ाम का रहने वाला है. लेकिन पिता ने पोखारी में भी जमीन खरीदी है. देवाशीष सिंह सरदार घर का इकलौता चिराग था. पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें