22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi News : रांची विवि : तीन निदेशकों की नियुक्ति के लिए आवेदन 28 अगस्त तक मांगा

Ranchi News : रांची विवि में आइएलएस, आइएमएस तथा स्कूल ऑफ मास कम्यूनिकेशन में निदेशक की नियुक्ति के लिए आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है.

रांची. रांची विवि प्रशासन ने इंस्टीट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज (आइएलएस), इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस ) तथा स्कूल ऑफ मास कम्यूनिकेशन (मास कॉम) में निदेशक की नियुक्ति के लिए आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है. अब अभ्यर्थी 28 अगस्त (शाम पांच बजे) तक आवेदन (rucvs1963@gmail.com) पर भेज सकते हैं. पूर्व में आवेदन की अंतिम तिथि 14 अगस्त तक निर्धारित थी. भरे हुए आवेदन की हार्ड कॉपी और स्वहस्ताक्षरित संबंधित कागजात रजिस्टर्ड /स्पीड पोस्ट से काउंसिल फॉर वोकेशनल स्टडीज, रांची विवि के पते पर पांच सितंबर (शाम पांच बजे) तक जमा कर देना है.

इंटरव्यू की तिथि बाद में घोषित होगी

इंटरव्यू की तिथि बाद में घोषित की जायेगी. जो अभ्यर्थी पूर्व में आवेदन कर चुके हैं, उन्हें फिर आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है. आवेदन के साथ एक हजार रुपये का बैंक ड्राफ्ट संलग्न करना आवश्यक है. इंस्टीट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज के निदेशक के लिए कम के कम 10 वर्ष एलएलएम में पढ़ाने का अनुभव हो. चयनित अभ्यर्थी को 90 हजार रुपये प्रति माह मानदेय मिलेगा. इसी प्रकार इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के लिए अभ्यर्थी की योग्यता एसोसिएट प्रोफेसर (सेवानिवृत्त भी) हो तथा कम से कम पांच वर्ष पढ़ाने का अनुभव हो. इन्हें प्रति माह 75 हजार रुपये मानदेय मिलेंगे. स्कूल ऑफ मास कम्यूनिकेशन में निदेशक के लिए अभ्यर्थी की योग्यता कम से कम एसोसिएट प्रोफेसर की हो. साथ ही कम से कम पांच वर्ष का प्रशासनिक और मास कॉम में पढ़ाने का अनुभव हो. चयनित अभ्यर्थी को प्रति माह 75 हजार रुपये मिलेंगे. निदेशकों की नियुक्ति 11 माह के लिए होगी. परफॉर्मेंस बेहतर रहने पर अवधि विस्तार किया जा सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें