26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : राजनीतिक दलों से ज्यादा से ज्यादा भागीदारी देने की मांग करेगा मारवाड़ी सम्मेलन

मारवाड़ी सम्मेलन के कार्यकारिणी सदस्यों की तृतीय बैठक महाराजा अग्रसेन भवन के सभागार में हुई. अध्यक्षता जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष ललित कुमार पोद्दार ने की.

रांची. मारवाड़ी सम्मेलन के कार्यकारिणी सदस्यों की तृतीय बैठक महाराजा अग्रसेन भवन के सभागार में हुई. अध्यक्षता जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष ललित कुमार पोद्दार ने की. निर्णय लिया गया कि मारवाड़ी सम्मेलन शीघ्र ही जगन्नाथ मंदिर के समीप वृहद स्तर पर पौधरोपण कार्यक्रम चलायेगा. महामंत्री विनोद कुमार जैन ने कहा कि जयपाल सिंह स्टेडियम में एक स्थायी आधुनिक प्याऊ की व्यवस्था होगी. इसके लिए नगर निगम को पत्र दिया गया है. साथ ही सभी मुख्य राजनीतिक दलों को पत्र लिखकर संगठन में मारवाड़ी समाज को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित कराने की मांग की जायेगी. इस दौरान रांची गोशाला के साथ विवाद के समाधान के लिए दो सदस्यीय कमेटी में कमल कुमार केडिया व संजीव विजयवर्गीय को शामिल किया गया है. कोषाध्यक्ष कमलेश संचेती ने वर्ष 2023-24 के आय-व्यय का ब्योरा पेश किया. बैठक का संचालन संयुक्त महामंत्री कौशल राजगढ़िया और धन्यवाद ज्ञापन मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष पवन पोद्दार ने किया.

ये थे मौजूद

ओमप्रकाश अग्रवाल, सुरेश चंद्र अग्रवाल, कमल कुमार केडिया, पवन शर्मा, अरुण बुधिया, संजीव विजयवर्गीय, प्रेम मित्तल, प्रमोद अग्रवाल, नरेंद्र गंगवाल, अनिल अग्रवाल, प्रमोद सारस्वत, महेंद्र जैन, विनोद जैन, पवन पोद्दार, विकास अग्रवाल, अमित अग्रवाल, विशाल पाड़िया और संजय सर्राफ.

……………

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें