26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक को अगवा कर 28 लाख का स्क्रैप लूटा, पुलिस ने किया बरामद

झरिया के सिंह नगर से ट्रक बरामद, चालक की शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज

झरिया के सिंह नगर से ट्रक बरामद, चालक की शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज

अपराधियों ने पुटकी के पासी धौड़ा में स्क्रैप छुपा दिया था

झरिया के बोरागढ़ ओपी क्षेत्र के भूतगड़िया मोड़ से शनिवार की देर रात आधा दर्जन अपराधियों ने 28 लाख का स्क्रैप (केबल) लदा ट्रक (जेएच02बीएफ2746) को अगवा कर लिया. ट्रक जामाडोबा टाटा गोदाम से स्क्रैप (केबल) लेकर महाराष्ट्र जा रहा था. घटना की शिकायत मिलने के बाद बोर्रागढ़ पुलिस ने ट्रक पर लगा जीपीएस से उसका लोकेशन ट्रेस कर ट्रक व लूटा गया स्क्रैप को बरामद कर लिया है. अपराधियों ने स्क्रैप को पुटकी के पासी धौड़ा स्थित झाड़ी में खाली कर छिपा दिया था. इस संबंध में ट्रक चालक हजारीबाग निवासी हीरामन साव की शिकायत पर बोर्रागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जामाडोबा से स्क्रैप लेकर महाराष्ट्र जा रहा था ट्रक :

ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि ट्रक लेकर जैसे भूतगड़िया मोड़ पहुंचा. बाइक से पीछा कर चार लोगों ने ट्रक को रोक दिया और कागजात दिखाने को कहा. कागजात दिखाने के क्रम में एक चारपहिया वाहन से और दो लोग पहुंचे. उनलोगों ने हथियार के बल पर उसे (चालक) व खलासी दिलीप विश्वकर्मा को कब्जे में ले लिया. इसके बाद ट्रक को जबरन पुटकी की ओर ले जाने लगे. अन्य युवकों ने उसे कार में बिठा कर घूमने लगा. शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. रातभर उसे घुमाता रहा. बाद में चालक व खलासी को मुख्य मार्ग पर छोड़ दिया. ट्रक पर लदा स्क्रैप (केबल) को पुटकी पासी धौड़ा के पास झाड़ी में छुपा दिया. किसी तरह झरिया थाना पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. झरिया पुलिस ने बोरागढ़ ओपी प्रभारी अजीत कुमार को सूचना दी. इसके बाद ट्रक का लोकेशन ट्रेस करने पर सिंह नगर झरिया बताया. जीपीएस के लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने पुटकी पासी धौड़ा में छुपाया स्क्रैप बरामद कर लिया. ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस ने कांड संख्या 206-2024 के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है. इस संबंध में बोरागढ़ ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि चालक की शिकायत पर अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. अपराधियों को जल्द पकड़ा जायेगा.

ट्रक में लगे जीपीएस के बल पुलिस ने बरामद किया ट्रक

ट्रक पर लगा जीपीएस सिस्टम ने अपराधियों का मंसूबा ध्वस्त कर दिया. पुलिस जीपीएस से ट्रक का लोकेशन ट्रेस कर ट्रक को बरामद किया. पूरे मामले की जानकारी स्क्रैप केबल के मालिक जुबैद अहमद चौधरी महाराष्ट्र निवासी से बोर्रागढ़ पुलिस से लेती रही. ट्रक पर करीब 28 लाख का तांबा (स्क्रैप केबल) लदा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें