25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bridge Collapse: गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने के बाद सिंगला कंस्ट्रक्शन के अधिकारी फरार, कार्यालय में काम बंद

Bridge Collapse: सुपर स्ट्रक्चर का सेगमेंट गिरने की सूचना मिलते ही सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी तिलकपुर स्थिति कार्यालय से जिम्मेदार फरार हो गये.

Bridge Collapse: अगुवानी-सुलतानगंज के बीच गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल का पाया संख्या नौ का सुपर स्ट्रक्चर का सेगमेंट गिरने की सूचना मिलते ही सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी तिलकपुर स्थिति कार्यालय से जिम्मेदार फरार हो गये हैं. घटना के दो दिन बाद जिम्मेदार वापस नहीं लौटे हैं. तिलकपुर के फ्लाईओवर ब्रिज पर भी शनिवार से काम बंद कर दिया गया. कंपनी के कार्यालय के प्रमुख चेंबर में ताला लटका है. गेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. किसी आमजन या मीडिया के लोगों को कार्यालय प्रवेश की अनुमति नहीं है. जब कोई गेट के अंदर जाने के लिए पहुंचता है, तो सुरक्षा गार्ड सवाल करते हैं.

Bridge Collapse: कंस्ट्रक्शन के अधिकारी फरार, कार्यालय में काम बंद

कार्यालय के समीप के स्थानीय लोगों ने बताया कि जैसे ही पुल गिरने की घटना की जानकारी कार्यालय पहुंची. थोड़ी देर बाद कई सफेद रंग के स्कार्पियो पर सवार होकर कंपनी के जिम्मेदार यह कह कर निकल गये कि हमलोग पुल पर घटना की जानकारी लेने जा रहे हैं. पता चला कि पुल पर एक भी जिम्मेदार नहीं पहुंचे. रविवार को भी कंपनी के जिम्मेदार कार्यालय में नहीं थे. दोपहर मजदूर कंपनी के कार्यालय परिसर में इधर-उधर बैठे नजर आये. तिलकपुर के बमबम झा ने बताया कि कंपनी के कर्मियों का रवैया ठीक नहीं है. तिलकपुर मे फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण चल रहा है. घटना के बाद काम बंद कर अधिकतर मजदूरों को छुट्टी पर घर भेज दिया गया है. मजदूरों को हटाने का कारण पूछने पर बताया कि रक्षाबंधन को लेकर छुट्टी पर गये हैं. मंगलवार देर शाम वापस लौटने की बात बतायी. कार्यालय में रविवार को दिनभर सन्नाटा पसरा रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें