28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल सरकार का प्रशासन पर पकड़ हो गयी बेहद ढीली : नड्डा

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक प्रशिक्षु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के विरोध में प्रदर्शन जारी रहने के बीच भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार को महिला-विरोधी, युवा-विरोधी और लोकतंत्र-विरोधी बताया.

एजेंसियां, नयी दिल्ली

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक प्रशिक्षु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के विरोध में प्रदर्शन जारी रहने के बीच भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार को महिला-विरोधी, युवा-विरोधी और लोकतंत्र-विरोधी बताया. नड्डा ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा: मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को निराश किया है और वह एक ऐसे प्रशासन का नेतृत्व कर रही हैं, जिसने बेखौफ होकर लूटपाट की है. (उसपर उनकी) पकड़ स्पष्ट तौर पर बेहद ढीली हो चुकी है. कोलकाता में मेडिकल कॉलेजों के विद्यार्थियों ने उस प्रशिक्षु डॉक्टर के सिलसिले में इंसाफ की मांग करते हुए जुलूस निकाला, जिसके साथ आरजी कर अस्पताल में कथित रूप से बलात्कार किया गया एवं उसकी हत्या कर दी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें