25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरभजन सिंह ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

पूर्व क्रिकेटर व आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर प्रशिक्षु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में ‘त्वरित व निर्णायक कार्रवाई’ करने का आग्रह किया है.

त्वरित व निर्णायक कार्रवाई का किया आग्रह

एजेंसियां, कोलकाता/नयी दिल्ली

पूर्व क्रिकेटर व आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर प्रशिक्षु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में ‘त्वरित व निर्णायक कार्रवाई’ करने का आग्रह किया है. सिंह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा : कोलकाता में दुष्कर्म और हत्या के मामले में न्याय में देरी पर गहरी पीड़ा हुई. इस घटना ने हम सभी की अंतरात्मा को झकझोर दिया है. मैंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगाल के राज्यपाल को एक मार्मिक पत्र लिखकर तीव्र और निर्णायक कार्रवाई करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को कानून का सामना करना होगा.

और सजा ऐसी होनी चाहिए, जो सबक सिखानेवाली हो. सिंह ने पत्र की एक प्रति भी साझा की. उन्होंने पत्र में लिखा : मैं पीड़िता के लिए न्याय की मांग करता हूं. मैं एक सुरक्षित समाज की मांग करता हूं. मैं सकारात्मक बदलाव की मांग करता हूं और मैं न्याय के लिए डॉक्टरों की लड़ाई में उनके साथ खड़ा हूं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें