30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: झपटमारों ने भागलपुर पुलिस को भी नहीं छोड़ा, SDM ऑफिस के पास ही पुलिसकर्मी का मोबाइल छीना

भागलपुर पुलिस के कर्मी भी झपटमारों का शिकार बन गए. एक पुलिसकर्मी का मोबाइल छीनकर झपटमार भाग गए. मामला थाने तक पहुंचा है.

Bihar News: भागलपुर शहर में झपटमारों और बाइक चोरों का इन दिनों आतंक है. आए दिन बाइक चोरी और मोबाइल व चेन झपटमारी के मामले सामने आते रहे हैं. ये चोर व झपटमार इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि दिनदहाड़े ये इन घटनाओं को अंजाम देते हैं. बाइक चोरी की एक नहीं अनेकों घटनाएं होती हैं. डबल लॉक लगाने के बाद भी लोगों की मोटरसाइकिल शहर से गायब हो रही है. वहीं बच्चों के गले से सोने के लॉकेट काटने वाले, लोगों के गले से सोने की चेन झपटने वाले और राह चलते लोगों का मोबाइल झपटने वाला गिरोह भी सक्रिय है. अब ये झपटमार इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ रहे. एक पुलिसकर्मी का ही मोबाइल छीनकर बाइक सवार झपटमार भाग गए.

एसडीएम कार्यालय के समीप कंट्रोल रूम के पुलिसकर्मी का मोबाइल झपट भागे अपराधी

भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के कचहरी परिसर स्थित एसडीएम कार्यालय के समीप एक पुलिसकर्मी को झपटमारों ने अपना शिकार बना लिया. झपटमारों ने राह चलते पुलिसकर्मी का ही मोबाइल झपट लिया और भाग गए. पुलिसकर्मी चिल्लाते रहे लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.

ALSO READ: Viral Video: भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में छेड़खानी के बाद महासंग्राम, दौड़ा-दौड़ा कर मनचलों को पीटा

फोन पर कर रहे थे बात, झपटमार लेकर भागे मोबाइल

मिली जानकारी के एसडीएम कार्यालय परिसर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मी सौरभ कुमार यादव अपनी ड्यूटी पूरी कर घर के लिए निकले थे. वह पैदल चलते हुए मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे. तभी पीछे से आये बाइकसवार झपटमारों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और एसएसपी कार्यालय की ओर से फरार हो गये.

चिल्लाते रहे पर नहीं हुआ फायदा, थाने में दर्ज करायी शिकायत

जब पुलिसकर्मी का मोबाइल बदमाशों ने छीना तो उन्होंने झपटमारों को पकड़ने के लिए काफी आवाज भी लगायी. लेकिन रविवार को सभी कार्यालय बंद होने की वजह से वहां चहल-पहल नहीं थी. जिसका फायदा उठाकर बाइक सवार झपटमार तेजी से फरार हो गए. वहीं देर शाम सौरभ इस घटना की जानकारी देने और शिकायत दर्ज कराने के लिए जोगसर थाना पहुंचे. पुलिस ने उन्हें आवेदन देने और आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. बता दें कि बीते कुछ दिनों में शहर में झपटमारी की घटनाओं में इजाफा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें