27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Neeraj Chopra के साथ क्या हुई थी बात, मनु भाकर की मां ने खुद उठाया राज से पर्दा, कहा- ‘जब मैं उनसे…’

Neeraj Chopra: ओलंपिक के समापन के बाद नीरज और मनु भाकर की मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे से बात करते हुए दिख रहे थे. अब इन अफवाहों पर मनु भाकर की मां ने बड़ा बयान दिया है. तो चलिए जानते हैं मनु और नीरज की शादी की बात कितना सच है और कितना फसाना.

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन 11 अगस्त को हो गया है. इस बार भारत की झोली में कुल 6 पदक आए. ओलंपिक में किसी भारतीय एथलीट ने सबसे अधिक सुर्खियां बटोरी तो वो है. मनु भाकर और नीरज चोपड़ा. मनु भाकर ने देश को पेरिस ओलंपिक 2024 में शुरुआती दो पदक दिलाए. वहीं नीरज ने देश को जैवलिन थ्रो में रजत पदक दिलाया. बात केवल इतनी नहीं है. ओलंपिक के समापन के बाद नीरज और मनु भाकर की मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे से बात करते हुए दिख रहे थे. वहीं एक और वीडियो में नीरज चोपड़ा और मनु भाकर एक दूसरे से बात करते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो के वायरल होते ही दोनों के अफेयर की अफवाहें तेजी से उड़ने लगी थी. अब इन अफवाहों पर मनु भाकर की मां ने बड़ा बयान दिया है. तो चलिए जानते हैं मनु और नीरज की शादी की बात कितना सच है और कितना फसाना.

Neeraj Chopra: मैं चाहती हूं की सभी एथलीट मेडल जीतते रहे: मनु की मां

न्यूज एजंसी पीटीआई के खबर के अनुसार मनु की मां ने नीरज चोपड़ा को लेकर बात की और कहा, ‘मैं मनु भाकर लिए खुश हूं. मैं खिलाड़ियों के लिए खुश हूं.जब मैं पेरिस गई, तो मैं हॉकी टीम, अमन सेहरावत, नीरज चोपड़ा से मिली. मैं उन सभी के लिए बहुत खुश थी.  मैं बस यही उम्मीद करती हूं कि ये सभी एथलीट मेडल जीतते रहें और इस देश की सभी माताएं खुश रहें.’ मनु की मां सुमेधा ने आगे कहा, ‘उन्हें नीरज से मिलकर खुशी हुई, जो उनके लिए बेटे की तरह हैं और उम्मीद है कि उनकी बेटी सहित सभी मेडल विजेता देश के लिए और भी सम्मान लाएंगे.’

ALSO READ: ‘माही भाई मेरे दोस्त या बड़े भाई नहीं…’ जानें खलील अहमद ने एमएस धोनी को लेकर क्यों कहा ऐसा

Neeraj Chopra: मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में किया था कमाल

जैसा की हम सभी जान रहे हैं कि पेरिस में खेले गए ओलंपिक 2024 में भारत के तरफ से किसी एथलीट ने सबसे अधिक सुर्खियां बटोरी तो, वो थी भारत की स्टार शूटर मनु भाकर. मनु भाकर ने इस बार खेले गए ओलंपिक में देश को दो पदक शूटिंग में दिखाएं. पहले मनु ने एकल 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा कांस्य पदक जीता. जिसके बाद उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में सरबजोत सिंह के साथ ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रच दिया था. वह न केवल ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय निशानेबाज बनीं, बल्कि उन्होंने ओलंपिक में निशानेबाजी  में 12 साल के सूखे को भी खत्म किया था. 22 साल की मनु ओलंपिक के एक ही संस्करण में दो मेडल जीतने वाली स्वतंत्र भारत की पहली एथलीट बनी थी.

Neeraj Chopra: नीरज बने भाला फेंक में सिल्वर मेडल जीतने वाले पहले भारतीय ट्रैक-एंड-फील्ड एथलीट

दूसरी ओर, नीरज टोक्यो में गोल्ड के बाद पेरिस में पुरुषों की भाला फेंक में सिल्वर मेडल जीतने वाले पहले भारतीय ट्रैक-एंड-फील्ड एथलीट बन गए, इसके अलावा लगातार दो ओलंपिक में मेडल जीतने वाले तीसरे भारतीय भी बने. नीरज से पहले ऐसा कमाल  पीवी सिंधु और सुशील कुमार ने ओलंपिक में किया है. 

ALSO READ: IPL 2025: KKR नहीं किया रिटेन तो इस टीम से खेलना पसंद करेंगे रिंकू सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें