27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raksha Bandhan : पीएम मोदी के हाथों में छात्राओं ने बांधी खास राखी, लिखा था शानदार संदेश

Raksha Bandhan : रक्षाबंधन के अवसर पर स्कूल की छात्राओं ने पीएम आवास जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में राखी बांधी है. छात्राओं ने पीएम मोदी के हाथ में जो राखी बांधी है वो बेहद खास है.

Raksha Bandhan : पूरे देश में आज (19 August) रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर स्कूली छात्राओं ने मोदी को राखी बांधी. पीएम आवास में जाकर छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में राखी बांधी. पीएम मोदी को छात्राओं ने जो राखी बांधी है वो काफी खास है. इसे खास तौर पर पीएम मोदी के लिए तैयार किया गया है. इस राखी में पीएम मोदी की अपनी मां के पैर धोने वाला फोटो भी लगाया गया है.

पीएम मोदी ने  अपने आधिकारिक आवास पर मनाया त्योहार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक आवास सात लोक कल्याण मार्ग पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की. इन तस्वीरों में विभिन्न स्कूलों की छोटी-छोटी लड़कियां प्रधानमंत्री को राखी बांधते दिख रही हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दीं रक्षाबंधन की शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोगों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने संदेश दिया कि यह पावन पर्व सभी के रिश्तों में नयी मिठास और जीवन में सुख, समृद्धि एवं सौभाग्य लेकर आए. सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि समस्त देशवासियों को भाई-बहन के असीम स्नेह के प्रतीक पर्व रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएं. यह पावन पर्व आप सभी के रिश्तों में नयी मिठास और जीवन में सुख, समृद्धि एवं सौभाग्य लेकर आए.

भाई-बहन के प्यार एवं पवित्र रिश्ते का त्योहार है रक्षाबंधन
हर साल श्रावण मास की पूर्णिमा को मनाया जाने वाला यह पर्व भाई-बहन के प्यार एवं पवित्र रिश्ते को और गहरा करता है. अटूट प्रेम के इस पर्व पर बहनें जहां अपने भाइयों की सफलता की प्रार्थना करती हैं, वहीं भाई इसके बदले अपनी बहनों की हर प्रकार की विपत्ति से रक्षा करने का संकल्प लेते हैं. भाषा इनपुट के साथ

Also Read: Raksha Bandhan : रक्षाबंधन पर राहुल गांधी के पोस्ट पर यूजर ने पूछ लिया ये सवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें