26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जाम से सड़कों पर दिनभर रेंगती रहीं गाड़ियां, 10 मिनट की दूरी तय करने में लगा आधा घंटा

शहर की सभी सड़कों पर रक्षाबंधन के दिन सोमवार को भीषण जाम देखने को मिला. जाम के कारण लोग घंटों सड़कों पर वाहनों को लेकर फंसे रहे. पूरे दिन शहर में गाड़ियों के हाॅर्न से लोगों को ध्वनि प्रदूषण का समाना करना पड़ा.

संवाददाता, सीवान

शहर की सभी सड़कों पर रक्षाबंधन के दिन सोमवार को भीषण जाम देखने को मिला. जाम के कारण लोग घंटों सड़कों पर वाहनों को लेकर फंसे रहे. पूरे दिन शहर में गाड़ियों के हाॅर्न से लोगों को ध्वनि प्रदूषण का समाना करना पड़ा. दोपहर में शहर के सुदर्शन चौक, कचहरी रेलवे ढाला, अस्पताल रोड, जेपी चौक, बाटा मोड़, बबुनिया मोड़ आदि जगहों पर जामरहा. सुबह से दोपहर तक शहर के सभी प्रमुख मार्गों पर जाम लगा रहने से वाहन रेंगते हुए निकले.

दस मिनट का रास्ता तय करने में लोगों को कहीं आधा तो कहीं एक घंटे तक का समय लग गया. सप्ताह में आम दिनों की अपेक्षा सोमवार को ट्रैफिक लोड अधिक होने के चलते अक्सर लोगों को जाम से दो-चार होना पड़ता है. यातायात पुलिस व स्थानीय थाना के जवान जाम खत्म कराने के लिए मशक्कत करते दिखे. जाम में फंसे वाहन चालकों का कहना था कि नगर की सड़कों पर आये दिन लगने वाले जाम ने उन्हें परेशान कर रखा है. वे अपने गंतव्य तक घर से जब निकलते हैं, तो उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए घंटों सड़क पर वाहनों की गुत्थम-गुत्थी के बीच मशक्कत करनी पड़ती है. राहगीर अरविंद कुमार ने बताया कि दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया गया है. साथ ही पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण हमेशा जाम की समस्या बनी रहती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें