25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानगो : बाइक चोर गिरोह के दो नाबालिग समेत पांच सदस्य गिरफ्तार

मानगो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ा है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक भी बरामद की है.

गिरफ्तार चारों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक बरामद

जमशेदपुर :

मानगो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ा है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार होने वालों में आफताब अली, आयान अली, इस्तेयाजुल हक उर्फ राजू और दो नाबालिग शामिल है. नाबालिग को रिमांड होम और अन्य तीन को जेल भेज दिया गया. पुलिस रिमांड पर लेकर गिरोह से जुड़े लोगों के बारे में पता लगायेगी.

सोमवार को एसएसपी कार्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित प्रेसवार्ता में सिटी एसपी ऋषभ गर्ग ने बताया कि 18 अगस्त की रात को सूचना मिली कि दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवक जा रहे हैं. जिसके बाद चेकिंग लगाकर दोनों बाइक पर सवार युवकों को प्रकाश स्कूल के टर्निंग प्वाइंट के पास रोका गया. पुलिस को देख कर सभी भागने लगे. पुलिस ने सभी युवकाें को दौड़ा कर पकड़ा. पूछताछ के दौरान उन लोगों ने बताया कि दोनों बाइक चोरी की है. दोनों बाइक साकची बाजार और जुबली पार्क से चोरी की गयी है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गोलमुरी के रहने वाले राजू के घर से चोरी की बाइक बरामद की. पकड़े गये सभी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है.

पांच माह से कर रहे है बाइक चोरी :सिटी एसपी ऋषभ गर्ग ने बताया कि आफताब अली ने वाहन चोरी करने को लेकर गिरोह बनाया है. वे लोग करीब पांच-छह माह से बाइक चोरी करने का काम कर रहे थे. बाइक चोरी करने के बाद वे लोग उसे सस्ते दाम में बेंच देते थे. उसके बाद उस रकम को आपस में बांट लेते थे. पुलिस ने बताया कि ये लोग पुरानी गाड़ियाें को ही निशाना बनाते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें