24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक ने वार्ड संख्या 7 ईदगाह बस्ती कर्बला का किया स्थल निरीक्षण, सड़क पर बह रहे नाले के गंदे पानी की समस्या के निदान का नप को दिया निर्देश

शहर के वार्ड सात स्थित ईदगाह बस्ती कर्बला का कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने निरीक्षण किया और लोगो से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनीं.

किशनगंज ,शहर के वार्ड सात स्थित ईदगाह बस्ती कर्बला का कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने निरीक्षण किया और लोगो से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनीं. दरअसल कई दिनों सें वार्ड सात में मोहल्ले में सड़क पर नाले का गंदा पानी बह रहा है और लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लेकिन मामले में नगर परिषद द्वारा कोई समाधान नहीं निकाले जाने सें नाराज स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत विधायक इजहारुल हुसैन से की थी.

सोमवार को विधायक श्री हुसैन मोहल्ले में पहुंचे और उन्होंने लोगो की समस्याएं सुनीं. उसके बाद करीब दो घंटे तक उन्होंने मोहल्ले का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ नगर परिषद किशनगंज की टीम मौजूद थे. टीम के साथ विचार विमर्श कर समस्या के निदान का निर्देश विधायक इजहारुल हुसैन ने दिया. स्थानीय निवासी आकिब हुसैन, मो हसनैन, मो मोह्तो, मो जुबेर, मो शफीक, मो हनीफ़ सहित अन्य लोगो ने बताया कि कई बार स्थानीय जनप्रतिनिधि, नगर परिषद व जिला प्रशासन को मामले को लेकर आवेदन दिया गया लेकिन अब तक समस्या के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया.

उन्होंने बताया कि कई माह पहले भी इसी समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था और तब नगर परिषद द्वारा आश्वासन दिया गया था कि समस्या का जल्द स्थायी समाधान कर दिया जाएगा. लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं निकला. स्थानीय लोगो ने बताया कि नाले का गंदा पानी सें जीना दूर्भर हो गया. इस दौरान सीटी मैनेजर संतोष कुमार भारती, अभियंता मसलन अली, कांग्रेस जिलाध्यक्ष इमाम अली चिंटू, स्थानीय निवासी मो अजमेरा, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सजल कुमार साहा, जुल्फेकार अहमद अंसारी, रवि यादव, मुखिया प्रतिनिधि मोईनउद्दीन उर्फ कालू सहित अन्य उपस्थित थे.

क्या कहा विधायक

विधायक इजहारुल हुसैन ने कहा कि सड़क पर जलजमाव की स्थिति काफी गंभीर है. घरों के आगे गंदा पानी बह रहा है और नालों का स्लैब भी गायब है. महामारी फैलने की आशंका बनी हुई है. नगर परिषद की टीम को तत्काल समस्या के निदान के निर्देश दिए गए है. विधायक श्री हुसैन ने बताया कि नगर परिषद किशनगंज की टीम ने चार दिनों के अंदर पूरे नाले की सफाई करने और समस्या के निदान का आश्वासन दिया है. साथ ही पंद्रह दिनों के अंदर सभी नालों पर स्लेप लगाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मोहल्ले की प्रतिदिन सफाई और कूड़ा उठाव का भी निर्देश दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें