23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में अकेली नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के नकछेद बहुअरवा गांव में रविवार की शाम नाबालिग लड़की ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन खत्म कर ली.

मैनाटाड़. पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के नकछेद बहुअरवा गांव में रविवार की शाम नाबालिग लड़की ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन खत्म कर ली. मिली जानकारी के अनुसार रविवार के अपराह्न नकछेद बहुअरवा गांव निवासी लालबाबू दास की पत्नी चिंता देवी अपनी बड़ी बेटी सुशीला देवी के घर रक्सौल जा रही थी. बड़ी बहन सुशीला देवी के घर जाने की जिद ठाने छोटी बहन पुनीता कुमारी भी अपनी मां चिंता देवी के साथ रेलवे स्टेशन पर चली गयी, लेकिन मां ने उसे समझा बूझकर फिर घर को वापस करा दिया. पुनीता कुमारी के पिता लालबाबू दास रक्सौल रहकर जीविकोपार्जन करता है. बताया गया है कि घर में किसी को नहीं देख पुनीता कुमारी ने गले में फंदा डाला अपनी इहलीला समाप्त कर ली. पुनीता कुमारी की सहेली शाम को जब उसके घर पहुंची तो देखी कि घर का दरवाजा बंद है तो उसने अगल-बगल लोगों की सूचना दी. किसी अनहोनी की शंका पर लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पुनीता कुमारी गले में फंदा डालकर अपने जीवन समाप्त कर ली है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुरुषोत्तमपुर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में किया. सूचना पर मृतका पुनीता कुमारी के पिता लालबाबू दास और माता चिंता देवी भी घर पहुंचे. पिता लाल बाबू दास, माता चिंता देवी और भाई कुंदन कुमार का रोते-रोते बुरा हाल है. वहीं पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है. मामले में छानबीन की जा रही है. मृतका की मां चिंता देवी ने पुलिस का आवेदन देकर बताया है कि मैं अपनी बड़ी बेटी की यहां रक्सौल चली गयी थी. उसी दरम्यान छोटी बेटी पुनीता ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है. मामले की हरेक तरह से जांच पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें