25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉ बीसी रॉय इंजीनियरिंग कॉलेज की सिल्वर जुबिली में मौजूद रहेंगे डॉ एस नंबी नारायणन

शहर के डॉ बीसी रॉय इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना के 25 वर्ष पूरे होने का कार्यक्रम आगामी 21 अगस्त को मनाया जायेगा. सिल्वर जुबली वर्ष होने पर कालेज की ओर से बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसकी जानकारी कालेज के महासचिव तरुण भट्टाचार्य ने दी.

दुर्गापुर.

शहर के डॉ बीसी रॉय इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना के 25 वर्ष पूरे होने का कार्यक्रम आगामी 21 अगस्त को मनाया जायेगा. सिल्वर जुबली वर्ष होने पर कालेज की ओर से बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसकी जानकारी कालेज के महासचिव तरुण भट्टाचार्य ने दी. सोमवार को कॉलेज परिसर में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में कॉलेज के अध्यक्ष डॉ. सत्यजीत बोस, प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. संजय पवार सहित कई अधिकारी मौजूद थे. श्री भट्टाचार्य ने बताया कि डॉ बीसी राय इंजीनियरिंग कॉलेज ने उत्कृष्ट शिक्षा के जरिये देश में अपना नाम रोशन किया है. कॉलेज को जल्द ही विश्वविद्यालय का दर्जा मिलने वाला है. 21 अगस्त को सिल्वर जुबली वर्ष पर दौड़ प्रतियोगिता के साथ-साथ सिटी सेंटर के सृजनी हाल सभागार में वार्षिक सम्मेलन आयोजित होगा. जहां मुख्य अतिथि के तौर पर इसरो के पूर्व अधिकारी व पद्मभूषण से सम्मानित डॉ. एस नंबी नारायणन के अलावा (आइएसटीइ) के अध्यक्ष डॉ प्रताप सिंह काकासाहेब देसाई सहित कई हस्तियां उपस्थित होंगी.

दौड़ प्रतियोगिता पुरुषों के लिए 14 किमी की और महिलाओं के लिए पांच किमी की होगी. रोड रन की थीम, ‘रन फॉर दुर्गापुर ग्रीनर टुमॉरो’ होगी. रोड-रन में करीब 800 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा.दूसरे चरण में सृजनी हॉल में वार्षिक उत्सव के दौरान कला कार्य प्रदर्शनी के बाद शास्त्रीय संगीत से जुड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें