26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर

रांची-चतरा मुख्य पथ पर बरछिया गांव स्थित झिकिया नदी के समीप सोमवार की शाम हुई सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गयी.

बालूमाथ. रांची-चतरा मुख्य पथ पर बरछिया गांव स्थित झिकिया नदी के समीप सोमवार की शाम हुई सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गयी. वहीं बाइक सवार एक व्यक्ति घायल हो गया. जानकारी के अनुसार डुमरापच्ची टोला बारियातू निवासी 25 वर्षीय रामकेश उरांव (पिता रतू उरांव) अपने साढू कटगरी, रांची निवासी बबलू उरांव (पिता अर्जुन उरांव) अपने ससुराल रोन्हे बारियातू जा रहे थे. इसी क्रम में झिकिया नदी के समीप बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. आसपास के लोगों ने उन्हें बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया. वहां जांच के बाद चिकित्सक ने रामकेश उरांव को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल बबलू उरांव को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया.

हादसे में बाइक सवार दंपती घायल

बालूमाथ. रांची-चतरा मुख्य पथ पर टमटमटोला के समीप सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल हो गये. जानकारी के अनुसार चतरा निवासी राजेंद्र राणा अपनी पत्नी ममता कुमारी के साथ चंदवा स्थित मां नगर मंदिर से पूजा कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. ग्रामीणों ने घायलों को बालूमाथ सीएचसी पहुंचा

लकड़बग्घा के हमले से दो घायल

बालूमाथ. हेरहंज प्रखंड अंतर्गत चिरू पंचायत के डूमरटोला में सोमवार की सुबह लकड़बग्घा के हमले से एक महिला व एक किशोरी घायल हो गयी. घायलों की पहचान डूमरटोला, हेरहंज निवासी सावरा बीबी (पति रियाजुल अंसारी) व 16 वर्षीय नसीफा खातून (पिता अजमेर अंसारी) के रूप में हुई. बालूमाथ सीएचसी में घायलाें का प्राथमिक उपचार हुआ. जानकारी के अनुसार दोनों खेत में खाद डाल रहीं थी. इसी दौरान एक लकड़बग्घे ने उनपर हमला कर दिया. शोर मचाने पर जब ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे, तो लकड़बग्घा वहां से भाग गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें