26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे ट्रैक किनारे से अज्ञात युवक का शव बरामद

सोमवार की शाम नालन्दा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के समीप राजगीर बख्तियारपुर रेल खंड में रेलवे ट्रैक के किनारे से अज्ञात करीव 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया.

सिलाव. सोमवार की शाम नालन्दा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के समीप राजगीर बख्तियारपुर रेल खंड में रेलवे ट्रैक के किनारे से अज्ञात करीव 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि राजगीर दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन जाने से पहले इस स्थान पर कुछ भी नहीं था, ट्रेन गुजरने के बाद देखा गया कि एक युवक ट्रैक किनारे लुढ़का हुआ है, शव देखने से प्रतीत होता है कि अन्यत्र युवक की हत्या की गई है और ट्रेन से लाकर यहाँ फेंक दिया गया है. जानकारी बाद मौके पर दल वल के साथ पहुंचे नालन्दा थाना अध्यक्ष निशि कुमार ने बताया कि हत्या कर शव को फेंका गया है, बताया कि मृतक के पास कोई पहचान पत्र नही होने से पहचान नहीं हुआ है, बताया कि मामला रेलवे का है. वहीं बिहार शरीफ रेल थाना प्रभारी ने बताया की घटना की कोई जानकारी नही मिला है, अभी जानकारी प्राप्त होने के बाद संज्ञान में लिया जा रहा है. बता दें कि रेल थाना पुलिस की लापरवाही के चलते शव होने की सूचना के दो घंटे के बाद भी शव रेलवे ट्रैक के नीचे पड़ा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें