25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरा में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Arrah News: आरा में बड़हरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ था की कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो गयी.

Arrah News: आरा में बड़हरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ था की कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो गयी. जानकारी के अनुसार कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम 12 वर्षीय नाबालिग अपने घर से शाम में शौच करने जा रही थी. इसी दौरान एक मंदिर के समीप अंधेरे का लाभ उठाते हुए आरोपित ने उसे जबरन कंधा पर उठाकर बागीचा में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: 750 करोड़ के प्रोजेक्ट से चमकेगा राजगीर, बनेगा अंतरराष्ट्रीय खेल पुस्तकालय, नीतीश कुमार ने दी सौगात

घटना के वक्त नाबालिग की मां घर में खाना बना रही थी. पीड़िता के पिता क्षेत्र के एक बाजार में इलेक्ट्रिक दुकान पर थे. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. आवेदन मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी. एसपी प्रमोद कुमार के आदेश पर एक टीम गठित की गयी. टीम में डीएसपी आरा सदर 2 रंजीत कुमार सिंह, बड़हरा थानाध्यक्ष संजय कुमार, कृष्णागढ़ प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार राम, सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे. टीम ने सोमवार सुबह दुष्कर्म के आरोपित समेत चार नामजदों को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि वादी के आवेदन मिलने के बाद चारों नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी की गयी है. आरोपितों पर विभिन्न धारा 65(2)/ 351(2)/ 61(2)/ 191(2)/ 249(1) बीएनएस-2023 एवं 4/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल करा दी है.

24 घंटे के अंदर नामजद किये गये गिरफ्तार :

भोजपुर पुलिस ने बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र में 18 अगस्त को हुई दुष्कर्म की घटना में दर्ज प्राथमिकी के बाद नामजद चार अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस वार्ता कर बताया कि कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 अगस्त रविवार की शाम एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पीड़िता के परिजनों के द्वारा थाने में चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.

यह भी पढ़ें: भागलपुर के नवगछिया में बाइक सवार युवक की हत्या, घात लगाए अपराधियों ने कनपट्टी में मारी गोली

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दो के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम गठित की गयी थी, जिसमें बड़हरा, कोईलवर और कृष्णागढ़ के पुलिस पदाधिकारियों सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 19 अगस्त को नामजद चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में मुख्य आरोपित सहित मोहम्मद अनरश पिता अबुबकर मियां, मोहम्मद इजराइल पिता स्व. मोहम्मद तेगा मियां और मोहम्मद जाकिर पिता इसराइल शामिल हैं. वहीं पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें