22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस की बैठक में सदभावना यात्रा निकालने पर चर्चा19 गिरिडीह – 41. बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष व अन्यगिरिडीह. संचार क्रांति के जनक भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती 20 अगस्त को जिला कांग्रेस कार्यालय में मनायी जायेगी. इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में सदभावना यात्रा निकालेंगे. यह यात्रा कांग्रेस कार्यालय भवन से अंबेडकर चौक, जेपी चौक होते हुए कालीबाड़ी चौक तक भ्रमण करेगी. इसे लेकर सोमवार को कांग्रेस भवन में एक बैठक हुई. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्व. राजीव गांधी संचार क्रांति के नायक, पंचायती राज के संस्थापक, युवाओं के प्रेरणाश्रोत थे. उनकी जयंती के अवसर पर सदभावना यात्रा को सफल बनाने के लिए युवाओं से आह्वान किया गया है. बैठक में मदनलाल विश्वकर्मा, प्रो कमलनयन सिंह, राजेश तुरी, मो सुलेमान अख्तर, मो इरफान अली, साबीर अहमद खान, चंद्रशेखर सिंह आदि उपस्थित थे.

यह यात्रा कांग्रेस कार्यालय भवन से अंबेडकर चौक, जेपी चौक होते हुए कालीबाड़ी चौक तक भ्रमण करेगी. इसे लेकर सोमवार को कांग्रेस भवन में एक बैठक हुई. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्व. राजीव गांधी संचार क्रांति के नायक, पंचायती राज के संस्थापक, युवाओं के प्रेरणाश्रोत थे.

संचार क्रांति के जनक भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती 20 अगस्त को जिला कांग्रेस कार्यालय में मनायी जायेगी. इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में सदभावना यात्रा निकालेंगे. यह यात्रा कांग्रेस कार्यालय भवन से अंबेडकर चौक, जेपी चौक होते हुए कालीबाड़ी चौक तक भ्रमण करेगी. इसे लेकर सोमवार को कांग्रेस भवन में एक बैठक हुई. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्व. राजीव गांधी संचार क्रांति के नायक, पंचायती राज के संस्थापक, युवाओं के प्रेरणाश्रोत थे. उनकी जयंती के अवसर पर सदभावना यात्रा को सफल बनाने के लिए युवाओं से आह्वान किया गया है. बैठक में मदनलाल विश्वकर्मा, प्रो कमलनयन सिंह, राजेश तुरी, मो सुलेमान अख्तर, मो इरफान अली, साबीर अहमद खान, चंद्रशेखर सिंह आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें