24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ई-रिक्शा चालक गोलीकांड में अब तक दर्ज नहीं हुई प्राथमिकी, हिरासत में मित्र, पुलिस कर रही पूछताछ

ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नया टोला मुंगरौरा निवासी ई-रिक्शा चालक सौरभ कुमार को अपराधियों ने रविवार की शाम गोली मारकर घायल कर दिया था. इस मामले में अब तक न तो प्राथमिकी दर्ज हो पायी है और न ही पुलिस गोली मारने वालों की शिनाख्त कर पायी है.

प्रतिनिधि, जमालपुर. ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नया टोला मुंगरौरा निवासी ई-रिक्शा चालक सौरभ कुमार को अपराधियों ने रविवार की शाम गोली मारकर घायल कर दिया था. इस मामले में अब तक न तो प्राथमिकी दर्ज हो पायी है और न ही पुलिस गोली मारने वालों की शिनाख्त कर पायी है. 24 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने घायल के एक मित्र को हिरासत में लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. इधर रविवार की देर संध्या फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल पर अपने स्तर से जांच पड़ताल की और साक्ष्य जुटा कर अपने साथ ले गयी.

घायल की स्थिति अब भी चिंताजनक

अपराधियों ने ई-रिक्शा चालक सौरभ के सिर में गोली मारी थी. गंभीर स्थिति में उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि रविवार की रात ही न्यूरो सर्जन द्वारा उसके सिर का ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया गया. फिर भी उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. नर्सिंग होम से मिली जानकारी के अनुसार घायल सौरभ को 72 घंटे के लिए इंसेंटिव केयर यूनिट में रखा गया है और उसके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है. 72 घंटे बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है.

मित्र को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

ई-रिक्शा चालक को गोली मारे हुए 24 घंटा से अधिक समय हो गया है, लेकिन पुलिसिया कार्रवाई काफी धीमी है. हालांकि पुलिस ने परिजनों से मिली जानकारी पर घायल के एक मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वह वहीं मित्र है जिसके बारे में परिजनों ने बताया कि रविवार की दोपहर सौरभ को वह घर से बुलाकर ले गया था. पुलिस सूत्रों की माने तो यह मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है. इसे लेकर पुलिस के निशाने पर कई लोग हैं. हालांकि इस संबंध में अब तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है, लेकिन पुलिस की छापेमारी जारी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

ईस्ट कॉलोनी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि पीड़ित के परिजनों द्वारा अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. फिर भी पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले को पकड़ लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें