24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राखी बनाओ प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखायी कलाकारी

सिटी सेंट्रल स्कूल ग्रुप के मोहनपुर रोड, भुईंधारा, जितवारिया, नकटा व मुसापुर शाखाओं पर राखी बनाओं प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

समस्तीपुर : सिटी सेंट्रल स्कूल ग्रुप के मोहनपुर रोड, भुईंधारा, जितवारिया, नकटा व मुसापुर शाखाओं पर राखी बनाओं प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. छात्र-छात्राओं ने मनमोहक राखियां बनाकर लोगों का दिल जीत लिया. भुईधारा शाखा के बच्चों ने रंग बिरंगी राखी लेकर कृष्णा हॉस्पिटल में डॉक्टर, नर्स , कंपाउंडर और मरीजों को राखी बांधा और उन्हें मिठाई खिलाकर उनके उत्तम स्वास्थ की कामना की. विद्यालय के निदेशक ने कहा कि जो लोग मरीज की सेवा करते हैं उन्हें सुरक्षा और सम्मान मिलना चाहिए. कृष्णा हॉस्पिटल के डॉ. महेश ठाकुर और डॉ. श्रद्धा ठाकुर ने बच्चों को धन्यवाद दिया. इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य टॉनमॉय चक्रवर्ती, अलिशा , शबनम मिश्रा आदि शिक्षकों ने मरीजों को मिठाई खिलाई और राखी बांधी. राजब्रिंद रॉय ने बच्चों व शिक्षकों का स्वागत किया. मौक़े पर वरीय प्राचार्य डॉ. सी के ठाकुर, प्राचार्य मनीष कुमार , मुलथरा के करुणाकरण आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें