24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hyundai Venue सनरूफ के साथ एक और वेरिएंट में आया,जानें इसकी कितनी है कीमत

Hyundai Venue की कीमत 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है.

Hyundai Venue: हुंडई ने वेन्यू रेंज में एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है. S+ नाम के इस वेरिएंट की कीमत 9.36 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और यह हाल ही में शामिल S(O)+ वेरिएंट से 64,000 रुपये सस्ता है.इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और वेन्यू S+ लॉन्च होने तक यह इलेक्ट्रिक सनरूफ वाला वेन्यू का किफायती वेरिएंट था.

नई समावेशन लोअर-स्पेक S और मिड-स्पेक S(O) वेरिएंट के बीच स्लॉट किया गया है. यह वेन्यू को सनरूफ के साथ अपने सेगमेंट में सबसे किफायती एसयूवी में से एक बनाता है. इलेक्ट्रिक सनरूफ वाली इस स्पेस में सबसे किफायती एसयूवी महिंद्रा XUV 3XO है जो MX2 प्रो वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ प्रदान करती है जिसकी कीमत 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

3X0 Vs Competition 3
हुंडई वेन्यू की कीमत 7. 94 लाख रुपये से 13. 48 लाख रुपये के बीच है.

Hyundai Venue: फीचर्स

इलेक्ट्रिक सनरूफ के अलावा इस सबकॉम्पैक्ट एसयूवी में कई अतिरिक्त विशेषताएं है. जिसमें डिजिटल इंफोटेनमेंट क्लस्टर और 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी शामिल है. आराम और सुविधा को और बढ़ाते हुए. वाहन में रियर एयर कंडीशनिंग वेंट्स और ऑटोमैटिक हेडलैंप के साथ-साथ कई अन्य प्रीमियम विशेषताएं भी है.

सुरक्षा के लिहाज से, वेन्यू एस+ में छह एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए है.

Also Read:Mahindra Thar Roxx vs Hyundai Creta,देखे कीमत और इंजन डिटेल्स में

वेन्यू एस(ओ)+ में 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड कप्पा पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 82 बीएचपी और 113 एनएम का पीक टॉर्क देता है. इस वेरिएंट में इंजन को खास तौर पर 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. वेन्यू रेंज में अन्य इंजन विकल्पों में 1.0-लीटर GDI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें