25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पुत्र की मौत

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाना क्षेत्र के पटेढा टोल प्लाजा के समीप सोमवार को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने राखी बंधवाने जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को धक्का मार दिया. इस घटना में पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गये.

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाना क्षेत्र के पटेढा टोल प्लाजा के समीप सोमवार को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने राखी बंधवाने जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को धक्का मार दिया. इस घटना में पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक 48 वर्षीय शशिभूषण शर्मा उर्फ गुड्डू शर्मा सराय थाना क्षेत्र के इनातपुर प्रबोधी गांव निवासी धर्मदेव ठाकुर का पुत्र था. वह कुछ माह पहले ही फौज से वीआरएस लेकर घर आया था. इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी धर्मदेव ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप एनएच 22 को जाम कर दिया. पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है. घटना के संबंध में मृतक के ससुर भगवानपुर थाना क्षेत्र के बांथु गांव निवासी बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 11 बजे शशिभूषण शर्मा अपने पिता के साथ राखी बंधवाने अपनी बुआ के घर सदर थाना क्षेत्र के घोसवर गांव जा रहा था. जैसे ही वे टोल प्लाजा के समीप हाजीपुर जाने के लिए पूर्वी लेन में जाने लगे कि तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया. इस घटना में पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

हादसे के बाद ट्रक चालक सराय बाजार से आगे सड़क किनारे हाइवा खड़ा कर भाग निकला. इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी. घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे सराय थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. मृतक को एक पुत्र तथा दो पुत्री हैं. एक पुत्री की शादी हो चुकी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें