24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धैया के जलजमाव क्षेत्र में आज से जल सत्याग्रह करेंगे विधायक

नगर निगम के साथ वार्ता विफल, पिछले दो साल से इसका कोई स्थाई समाधान नहीं निकल रहा

रानी बांध तालाब के पास जलजमाव वाले क्षेत्र में जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने से नाराज धनबाद के विधायक मंगलवार से मंडल बस्ती में सड़क पर बेमियादी धरना देंगे. इसको लेकर सोमवार को विधायक एवं नगर निगम के बीच हुई वार्ता विफल हो गयी. विधायक ने सोमवार को बताया कि पिछले दो वर्षों से इस मुद्दे पर नगर निगम, पथ निर्माण विभाग एक-दूसरे पर फेंका-फेंकी कर रहा है. कई बार उपायुक्त से भी वार्ता हुई. समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. 11 अगस्त को घोषणा की थी की जल जमाव को खत्म नहीं किया जायेगा, तो वे जल सत्याग्रह करेंगे. उपायुक्त से भी मुलाकात की थी, विभाग प्रयास भी कर रहा है. लेकिन पिछले दो साल से इसका कोई स्थाई समाधान नहीं निकल रहा है. बीती रात मंडल बस्ती के लोगों के साथ समाधान की उपाय के विषय में चर्चा किये. विधायक ने आज नगर आयुक्त रविराज शर्मा के साथ कार्यालय कक्ष में वार्ता के दौरान इस मुद्दे को उठाया. इस दौरान सहायक नगर आयुक्त प्रकाश कुमार एवं निगम के अभियंता भी मौजूद थे. वार्ता में कोई संतोष जनक समाधान निकलकर सामने नहीं आया है. 20 अगस्त से जल जमाव वाले स्थल पर सत्याग्रह करेंगे.

पार्क मार्केट सड़क नहीं बना तो अनशन पर बैठेंगे :

वार्ता के दौरान विधायक ने मनईटांड़ गोल बिल्डिंग से छठ तालाब की ओर जाने वाली सड़क के निर्माण कराने की मांग की. पार्क मार्केट की मुख्य सड़क जो पूरी तरह जर्जर हो चुका है, की मरम्मत कराने की भी मांग की. कहा कि दुर्गा पूजा के मद्देनजर हुए पार्क मार्केट की सड़क का निर्माण कार्य नगर निगम ने 15 दिन के अंदर प्रारंभ नहीं किया, तो स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा के समीप सड़क अनशन पर बैठेंगे. वार्ता के दौरान भाजपा बरटांड़ मंडल के अध्यक्ष किशोर मंडल, रंजम हलदार, राजेश मंडल, मनोज मालाकार, मंजीत सिंह सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें