24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गंगा स्नान करने आये युवक की डूबने से मौत

त्रिमुहान गंगा घाट पर गंगा स्नान करने आये युवक की डूबने से मौत हो गयी

त्रिमुहान गंगा घाट पर गंगा स्नान करने आये युवक की डूबने से मौत हो गयी है. मृतक की पहचान सनोखर बाजार के स्व महेंद्र ठाकुर के पुत्र मिथुन ठाकुर(30) के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया की रविवार की रात मिथुन ठाकुर घर से गंगा स्नान कर जल भरने आया था, लेकिन सुबह नौ बजे तक जल लेकर घर नहीं पहुंचा. उसकी काफी खोजबीन की गयी. पता नहीं चलने पर त्रिमुहान घाट पहुंचने पर लोगो ने बताया कि युवक गंगा नदी में डूब रहा था. नाविकों की मदद से शाम करीब 5 बजे युवक का शव गंगा नदी से बरामद किया गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को थाना ले गयी. थाना प्रभारी अतुलेश कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जायेगा. मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बेटी को छोड़ गया है. मृतक अपने परिवार का इकलौता वारिस था. मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था.

गंगा स्नान के दौरान युवक डूबा, तलाश जारीपरवत्ता थाना जाह्नवी चौक के पास हाइलेबल महादेवपुर घाट में गंगा स्नान के दौरान युवक डूब गया. युवक नवगछिया थाना तेतरी के रुपेश ठाकुर का पुत्र ज्योतिष कुमार है. ज्योतिष की मां रुबी कुमारी ने परबत्ता थाना में आवेदन देकर बतायी कि उसका पुत्र ज्योतिष कुमार गंगा स्नान करने महादेवपुर घाट गया था. स्नान करने के दौरान वह डूब गया. आसपास बहुत खोजा, लेकिन पता नहीं चला. सूचना पर परबत्ता थाना की पुलिस स्थानीय गोताखोर व एसडीआरएफ टीम की मदद से खोज रही है.

बैगन के पौधे को काट कर किया बर्बाद

10 कट्टा में लगे बैगन के पौधे को काट कर फसल बर्बाद कर दिया. इस संबंध में परबत्ता थाना के जगतपुर निवासी पोलो यादव ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. बताया कि जपतैली स्थित दोनिया बहियार में 10 कट्ठा जमीन है. इस जमीन में मैंने बेगन की खेती की थी. मेरे बगलगीर मनिक यादव अक्सर मेरे खेत होकर अपना भैंस लेकर जाते थे. मना करने पर देख लेने की धमकी दिया. मनीक यादव ने बैगन का पौधा काट कर बर्बाद कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Latest Bhagalpur News : यहां भागलपुर से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर पढ़े सिर्फ प्रभात खबर पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें