26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एगरा में वाहन के धक्के से मासूम की मौत, हंगामा

एगरा थाना अंतर्गत आलंगगिरी इलाके में वाहन के धक्के से एक मासूम की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

प्रतिनिधि, हल्दिया

एगरा थाना अंतर्गत आलंगगिरी इलाके में वाहन के धक्के से एक मासूम की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो गुस्साये लोगों ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया और कांच की बोतलें भी पुलिस पर फेंकी गयीं. हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. करीब दो घंटे तक स्थित तनावपूर्ण बनी रही. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठायी गयी है.

जानकारी के अनुसार, राखी पूर्णिमा पर सात साल का राजदीप घोराई अपने माता-पिता के साथ मामा के घर जा रहा था. घर पहुंचने के पहले उसकी मां दुकान से मिठाई खरीद रही थी कि इसी समय एक वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और वे पथावरोध करने लगे. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो प्रदर्शनकारी भड़क गये. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस जबरन वाहन चालकों से रुपये लेती है और इसी से बचने के चक्कर में यह घटना हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें