27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएसएफ जवान पर हमला, छह किलो सोना छोड़कर भागा तस्कर

भारत-बांग्लादेश सीमा पर सोमवार को तस्करी का छह किलोग्राम सोना लेकर आये एक व्यक्ति ने भारतीय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान द्वारा उसे रोके जाने पर, उस पर चाकू से हमला कर दिया.

एजेंसियां, नदिया भारत-बांग्लादेश सीमा पर सोमवार को तस्करी का छह किलोग्राम सोना लेकर आये एक व्यक्ति ने भारतीय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान द्वारा उसे रोके जाने पर, उस पर चाकू से हमला कर दिया. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हमले में जवान बच गया, जबकि तस्कर सोना छोड़कर भाग निकला. यह घटना नदिया जिले के विजयपुर में केले और बांस के बगीचे के पास सुबह करीब नौ बजे हुई. सूत्रों ने बताया कि तस्कर अपनी कमर में बंधी बेल्ट में लगभग छह किलोग्राम वजन की सोने की आठ छड़ें लेकर जा रहा था. उन्होंने बताया कि सीमा सुरक्षा बल के जवान ने उसे रोक लिया लेकिन तस्कर ने सुरक्षाकर्मी पर ‘दाह’ (बड़े चाकू) से हमला कर दिया और भाग गया. उन्होंने बताया कि जवान की वर्दी कंधे के पास फटी हुई थी. बल की 32वीं बटालियन के जवान ने अपनी राइफल से गोली चलायी, लेकिन तस्कर भाग निकला. सूत्रों ने बताया कि पास में ही खेतों पर कार्य कर रहे किसानों को देखते हुए जवान ने और गोलियां नहीं चलायीं. बीएसएफ जब्त किये गये सोने को सीमा शुल्क या राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) अधिकारियों को सौंपेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें