24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में हसुली से गला काटकर वृद्ध की हत्या, घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट, कई एंगल से पुलिस मामले की कर रही जांच…

Patna Crime News: पटना जिला के पंडारक थाना क्षेत्र के बिहारी बिगहा गांव में सोमवार की सुबह पुलिस ने दो तल्ले मकान से 69 वर्षीय गृहस्वामी श्याम किशोर सिंह का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला बता रही है.

Patna Crime News: पटना जिला के पंडारक थाना क्षेत्र के बिहारी बिगहा गांव में सोमवार की सुबह पुलिस ने दो तल्ले मकान से 69 वर्षीय गृहस्वामी श्याम किशोर सिंह का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला बता रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक की हत्या तेज हथियार से गला काटकर की गई है. वहीं पुलिस द्वारा घटनास्थल से हसुली और सुसाइड नोट बरामद किया गया है. मृतक का पुत्र नवल सिंह इसे आत्महत्या का मामला बता रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह जब परिजन मकान के दूसरे तल्ले पर गए तो देखा की श्याम किशोर सिंह मृत अवस्था में पड़े हुए थे. शोर मचाने पर ग्रामीण जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. पंडारक थाना के अवर निरीक्षक रवि रंजन कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद की है, जिसमें स्वेच्छा से आत्महत्या करने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें: बिहार में हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, पहले लड़की कॉल कर मीठी-मीठी बातों में फंसाती थी फिर अपराधी करते थे अगवा…

घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट और हथियार किया जब्त

इसके साथ ही सुसाइड नोट में परिवार के किसी भी व्यक्ति को आरोपित नहीं बनाया गया है. वही मृतक नोट में अपने राजनीतिक पहलुओं पर भी विस्तार से चर्चा की है. पुलिस ने सुसाइड नोट और हथियार को जब्त कर लिया है. वहीं मृतक के पुत्र नवल सिंह ने बताया कि पिता सोमवोर की सुबह स्नान करने के बाद मकान के दूसरे तल्ले पर बने पूजा घर में पूजा की और फिर घटना को अंजाम दिया. अंतिम सोमवारी होने के कारण नवल उमानाथ मंदिर गये हुए थे, जहां उन्हें इस घटना की सूचना मिली.

ये भी पढ़ें: छपरा में कोलकाता डॉक्टर हत्या कांड के विरोध में चिकित्सकों ने ओपीडी कार्यों का किया बहिष्कार, अस्पताल में भटकते नजर आए मरीज…

परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करने से किया इनकार

इस बीच फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच कर साक्ष्य इक्ट्ठा किया. वही पुलिस का कहना है कि कई एंगल से घटना की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजन द्वारा प्राथमिकी दर्ज से इनकार करने के बाद पुलिस अपने बयान पर अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज की है. वही ग्रामीणों ने बताया कि मृतक कई माह से गांव में नही जीने की बात लोगों से करते थे.

पीएम मोदी Russia-Ukraine War के बीच 23 को जाएंगे यूक्रेन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें